प्रियंका चोपड़ा ने Instagram पर लहराया दुपट्टा तो हो गया हंगामा

प्रियंका चोपड़ा ने Instagram पर लहराया दुपट्टा तो हो गया हंगामा

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा का समय इन दिनों भारत में कम और विदेश में ज्यादा बीत रहा है. वे हॉलीवुड की फिल्में कर रही हैं, और फिलहाल उनके पास दो प्रोजेक्ट हैं. 15 अगस्त को जब पूरा देश आजादी की 70वीं सालगिरह मना रहा थाप्रियंका चोपड़ा ने Instagram पर लहराया दुपट्टा तो हो गया हंगामा

तो उस समय प्रियंका ने कुछ ऐसा कर दिया जो कुछ लोगों के गले नहीं उतरा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने तिरंगे के रंग का दुपट्टा गले में पहन रखा है, और उसे वे बहुत ही प्यार से लहरा रही हैं.

लेकिन कुछ लोगों को यह बात अटक गई और इसी बात पर उन्होंने प्रियंका को ट्रॉल करना शुरू कर दिया.किसी ने कहा कि अशोक चक्र के बिना तिरंगा नहीं होता तो किसी ने कहा कि प्रियंका को इस विवादास्पद पोस्ट के लिए माफी मांगनी चाहिए, यही नहीं कईयों ने कहा उन्होंने यह सब प्रचार के लिए किया है. कई लोगों ने तो उन पर लोगों को भिड़वाने का आरोप तक लगा दिया है.

लोग उनकी देशभक्ति तक पर सवालिया निशान लगाने से नहीं चूके.आजादी का जश्न किसी को भी मनाने का हक है, प्रियंका ने यह किसी भी मंशा से किया हो लेकिन उन पर नजर रखने वालों ने इसे विवाद का मसला बना ही लिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com