प्रियंका गांधी ने सुरक्षा नियमों की अनदेखी की: CRPF आईजी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ कथित बदसलूकी के मामले में सीआरपीएफ ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. रिपोर्ट में प्रियंका पर ही सुरक्षा नियमों की अनदेखी का आरोप लगा है.

आईजी इंटेलिजेंस पीके सिंह ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि प्रियंका की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हूई थी, बल्कि प्रियंका ने बिना बताए या तय कार्यक्रम अपनी यात्राएं की. उन्होंने बुलेटप्रूफ गाड़ी का इस्तेमाल नहीं किया, जो नियमों की अनदेखी है. इसके अलावा उन्होंने स्कूटी से लिफ्ट ली. सीआरपीएफ ने प्रियंका से नियमों का पालन करने की सलाह दी है.

आईजी इंटेलिजेंस पीके सिंह ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि प्रियंका गांधी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हूई थी, बल्कि उन्होंने बिना बताए तय कार्यक्रम के विपरीत अपने फ्लीट का रूट बदल लिया. इतना ही नहीं उन्होंने बुलेटप्रूफ गाड़ी का इस्तेमाल भी नहीं किया, जो नियमों की अनदेखी है. सीआरपीएफ ने प्रियंका गांधी से नियमों का पालन करने की सलाह दी है.

अपनी रिपोर्ट में सीआरपीऍफ़ ने कहा है कि 28 दिसंबर को लखनऊ पुलिस और प्रियंका गांधी के बीच हुए टकराव के दौरान सुरक्षा नियमों जो तोड़ा गया. प्रियंका गांधी ने बिना किसी सूचना के यात्राएं कीं. इसकी वजह से एडवांस सिक्योरिटी के संबंध में उनसे सम्पर्क नहीं किया जा सका. सीआरपीएफ द्वारा खतरे को देखते हुए उचित सुरक्षा मुहैया करवाई गई थी. इसके बावजूद सुरक्षा नियमों की अनदेखी हुई. प्रोटेक्टि को सलाह दी जाती है कि भविष्य में सुरक्षा नियमों का अनुपालन किया जाए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com