प्रयागराज में दो अपराधी हुए गिरफ्तार, एनटीपीसी का लोहा चुराकर कानपुर में बेचते थे

शंकरगढ़ पुलिस ने एनटीपीसी का लोहा चोरी करने वाले गिरोह का राजफाश किया है। शनिवार देर रात गश्त के दौरान बेसरा रेलवे फाटक के पास से गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से चोरी का 90 किलो लोहा बरामद किया गया है। साथ ही एक बाइक भी पुलिस के हाथ लगी है। पूछताछ में पता चला कि बाइक चोरी की है। पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है।

कानपुर के साथ ही शहर में बेचते थे लोहा

एनटीपीसी से लोहा चोरी करने के बाद गैंग के सदस्य इसे कानपुर ले जाकर बेचते थे। चोरी का लोहा शहर के भी कुछ कबाड़ियों को बेचा जाता था। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि रात के अंधेरे में वह एनटीपीसी में दाखिल हो जाते थे और वारदात को अंजाम देते थे।

कई दिनों से पुलिस कर रही थी घेराबंदी

एनटीपीसी से लोहा चोरी होने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। शंकरगढ़ थाना प्रभारी राजेश उपाध्याय बदमाशाें की तलाश में लगे थे। शनिवार देर रात उनको मुखबिर से जानकारी मिली कि एनटीपीसी का लोहा चोरी कर गैंग के सदस्य बेसरा रेलवे फाटक के पास से गुजरने वाले हैं। सूचना पाते ही वे एसआइ जयचंद्र गिरी आदि के साथ मौके पर पहुंचे और घेराबंदी कर दिनेश आदिवासी उर्फ दादू निवासी जज्जी का पुरवा लोहगरा थाना बारा और रोहन नाथ मदारी निवासी भैरोघाट थाना बारा को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी के मुताबिक इस गिरोह को लेकर कई बार घेराबंदी की जा चुकी थी, लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी।

गिरोह के अन्य सदस्यों का नाम भी बताया

गिरफ्तार दिनेश आदिवासी और रोहन नाथ से पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों ने गैंग के अन्य सदस्यों का नाम बताया। अब पुलिस उन सभी की तलाश में लगी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com