प्रयागराज में तीन कोरोना मरीजों की मौत, सामने आए 293 नए संक्रमित

 कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। गुरुवार को भी यह क्रम जारी रहा, 293 नए कोरोना मरीज मिले हैं जबकि स्वरूपरानी नेहरू कोविड अस्पताल में तीन मरीजों की मौत हो गई। अब कोरोना मरीजों की कुल संख्या 6416 तक पहुंच चुकी है और मौतों का आंकड़ा 106 तक पहुंच गया।

पिछले कई दिनों से प्रतिदिन 200 से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। अगस्त माह में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है। 31 जुलाई तक कोरोना मरीजों की संख्या 2428 थी लेकिन 20 दिनों में यह संख्या बढ़कर 6400 से भी ज्यादा हो गई। राहत देने वाली बात यह है कि कोरोना के मरीज तेजी से स्वस्थ भी हो रहे हैं।

अब तक 2769 मरीज पूरी तरह से  हो चुके हैं स्वस्थ

अब तक 2769 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 1794 सक्रिय मरीज हैं, जिनका इलाज कोविड अस्पतालों में चल रहा है। इसमें 1747 ऐसे मरीज हैं जिनमें कोई लक्षण नहीं है और उन्हेंं होम आइसोलेशन में रखा गया है। 2318 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कोरोना वार्ड में नियम की अनदेखी, मुकदमा

स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के कोरोना वार्ड में नियमों को तोडऩे के मामले में सफाईकर्मी म्योर रोड निवासी राहुल जायसवाल के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। मुकदमा उपनिरीक्षक सुनील कुमार की तहरीर पर लिखा गया है। आरोप है कि उसने कोरोना वार्ड में सफाई की और इसके बाद नियमों की अनदेखी करते हुए वहीं लापरवाही से घूमने लगा। जिसके चलते उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com