प्रभास की फिल्‍म ‘साहाे’ में बेहद सिंपल दिखेंगी श्रद्धा, सामने आया FIRST LOOK

मुंबई: ‘बाहुबली’ के बाद हर किसी को प्रभास की अगली फिल्‍म का इंतजार है. जबसे ‘साहो’ फिल्‍म की घोषणा हुई है तभी से ये चर्चा है कि उनकी और श्रद्धा कपूर की जोड़ी आखिर बड़े पर्दे पर कैसी लगेगी…

अगर आप भी उन्‍हीं लोगों में से एक हैं तो आपके लिए गुड न्‍यूज है. इस फिल्‍म से श्रद्धा कपूर का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है. फिल्‍म की शूटिंग से जुड़ी एक तस्‍वीर श्रद्धा कपूर की मेकअप आर्टिस्‍ट श्रद्धा नायक ने शेयर की है.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही इस फिल्म के पोस्टर शेयर किया गया था. इसमें प्रभास अपने चेहरे को मास्क से ढकते हुए रहस्मयी रूप में दिखाई दिए थे. लेकिन श्रद्धा इस फोटो में काफी सिंपल दिख रही हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने कई हैशटैग साथ लिखे. shraddha.naik#firstlook @shraddhakapoor #sahoo #newfilm #newteam #oldus #prabhas #uvcreations #makeup @shraddha.naik #hair @rohan_jagtap_ @menonnikita #costumes @leepakshiellawadi #lovemywork ❣ #thankyouuniverse ✨ से इस फोटो को शेयर करते ही लोगों ने इसे लाइक और रि-शेयर करना शुरू कर दिया.

बता दें, श्रद्धा इस फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. पिछले साल प्रभास के बर्थडे पर फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को शेयर किया गया था. इस फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ हिंदी और तमिल में भी फिल्माया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक, फिल्म में काफी एक्शन सीन हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com