प्रधानमंत्री मोदी हमारे देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता: शिवसेना नेता संजय राउत

शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं. पुणे में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए मेरे दिल में बेहद इज्जत है. महाराष्ट्र सरकार के बारे में उन्होंने साफ किया कि शरद पवार के पास उद्धव ठाकरे सरकार का रिमोट कंट्रोल नहीं है.

पुणे में एक कार्यक्रम में संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं. उनके लिए मेरे दिल में बेहद इज्जत है. उन्होंने कहा, ‘मैं अब तक इस सरकार का हिस्सा नहीं हूं, इस तरह से मैं भी विपक्ष की तरह ही हूं.’

संजय राउत ने यह भी कहा कि शरद पवार के पास महाविकास अघाड़ी (उद्धव ठाकरे सरकार) का रिमोट कंट्रोल नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मैं शरद पवार में अगाध श्रद्धा और विश्वास रखता हूं. शरद पवार और उद्धव ठाकरे ही ऐसे नेता हैं जो महाराष्ट्र को विकास की ओर ले जा सकते हैं.’

महाराष्ट्र में 3 दलों की मिली-जुली सरकार के गठन पर संजय राउत ने कहा कि यह वक्त की जरूरत है कि तीनों दल एक साथ आए और मिलकर सरकार का गठन किया. वर्तमान सरकार एक टेस्ट ट्यूब बेबी नहीं है. यह एक सुनियोजित बेबी है और हमने इसका नामकरण संस्कार भी कर दिया है.

उन्होंने आगे कहा कि हमने 2019 के विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले तीन दलों के साथ मिलकर ऐसी सरकार बनाने की योजना बनाई थी. हमें 2019 के संसदीय चुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी के अड़ियल बर्ताव का अंदाजा लग गया था. उसी समय से हमने फैसला कर लिया था कि 2019 के विधानसभा चुनाव के बाद हम मिलजुलकर सरकार बनाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com