प्रतापगढ़: बोलेरो सवार बदमाशों ने दो युवकों को अगवा कर धारदार हथियार से घायल कर सड़क पर फेंका

प्रयागराज, उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। लगातार अपराध को अंजाम दे रहे हैं। अब फतनपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात में वारदात हुई। बोलेरो सवार बदमाशों ने दो युवकों को अगवा कर लिया। धारदार हथियार से हमला कर दोनों को घायल करने के बाद चलते वाहन से सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अपराधियों को ढूंढ रही है।

हल्‍ला मचाने पर विवेक को भी बोलेरो में उठा ले गए बदमाश

फतनपुर थाना इलाके में भोजेमऊ गांव के शिवम पाल पुत्र सुनील कुमार रहता है। बुधवार की रात करीब 10 बजे वह घर से शौच के लिए निकला था। उसी दौरान बोलेरो सवार बदमाशों ने शिवम को अगवा करने लगे। उसके चिल्‍लाने पर वहां गांव का ही विवेक यादव पुत्र राजेश यादव पहुंच गया। उसने हल्ला मचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसे भी बोलेरो में बैठा लिया।

बरात में हुए विवाद के खुन्नस के कारण घटना

गांव के बाहर काफी दूर पर ले जाने के बाद बदमाशाें ने मारपीट की। धारदार हथियार से लहूलुहान करने के बाद दोनों युवकों को सड़क के किनारे फेंक कर बदमाश भाग गए। इस बीच जानकारी होने पर घर के लोग पहुंचे और दोनों घायलो को निजी अस्पताल में ले गए। स्वजनों ने थाना फतनपुर में नामजद तहरीर दी। आरोप लगाया कि आरोपियों ने कुछ दिन पहले बरात में हुए विवाद के खुन्नस के कारण घटना काे अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तिलकोत्‍सव में हर्ष फायरिंग की सूचना पर पुलिस सक्रिय

प्रतापगढ़ में लालगंज कोतवाली के गोविंदपुर पूरे अनुरुद्ध गांव में बुधवार की रात गांव निवासी लालजी के यहां तिलक कार्यक्रम था। ग्रामीणों का आरोप है कि समारोह में पड़ोसी गांव के दो परस्पर विरोधी पक्ष के लोग भी शामिल होने आए थे। वर्चस्व के चलते कार्यक्रम में दोनों पक्षों ने हर्ष फायरिंग की गई। पुलिस का कहना है कि कार्यक्रम में किसी रिश्तेदार ने लाइसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग की थी। इस पर कुछ लोगों के विरोध करने पर वह कार्यक्रम से चला गया। चौकी इंचार्ज राजेश शुक्ल के अनुसार तिलक कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग हुई। हर्ष फायरिंग करने वाले व्यक्ति का पता किया जा रहा है। वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में फायरिंग की बात अफवाह है। मामले में कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com