प्यार के बीच में आई मजहब की दीवार, परिजनों के सामने प्रेमी का गला रेत कर की हत्‍या
प्यार के बीच में आई मजहब की दीवार, परिजनों के सामने प्रेमी का गला रेत कर की हत्‍या

प्यार के बीच में आई मजहब की दीवार, परिजनों के सामने प्रेमी का गला रेत कर की हत्‍या

नई दिल्‍ली। पश्चिमी दिल्‍ली में एक प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने गला रेत कर हत्‍या कर दी। प्रेमी का मजहब अलग होने के कारण लड़की के घर वालों को यह मेलजोल नागवार गुजरा। वाकया तब हुआ जब लड़की के पिता ने लड़के के घर पर जाकर उसे समझाने की कोशिश की तभी दोनों पक्षों के बीच वाद विवाद शुरू हो गया। इसके बाद लड़की के पिता ने लड़के पर चाकुओं से प्रहार कर दिया।प्यार के बीच में आई मजहब की दीवार, परिजनों के सामने प्रेमी का गला रेत कर की हत्‍या

लड़के के परिजन उसे निकट के अस्‍पताल ले गए जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक लड़की के परिजनों को इस रिश्‍ते से घोर आपत्ति थी। उन्‍होंने प्रेमी के घर जाकर लड़की से दूर रहने की चेतावनी दी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हो गई। देखते-देखते दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

समझाते वक्‍त लड़की का पिता तैस में आ गया और उसने प्रेमी का गला रेत दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गया। हत्‍या के बाद क्षेत्र में दहशत और तनाव फैल गया। तनाव को देखते हुए रघुबीर नगर में भारी पुलिस बल के साथ बीएसएफ के जवानों की तैनाती की गई है। इस घटना को लेकर स्‍थानीय लोगों में आक्रोश व्‍याप्‍त है। हालांकि हत्‍या के बाद, स्‍थानीय निवासियों ने लड़की के चाचा को पकड़ कर जमकर पिटाई की, जबकि उसके मां-बाप और भाई भाग गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने कहा क‍ि पुलिस घटनास्‍थल पर कम से कम आधे घंटे बाद पहुंची। उधर, पुलिस का कहना है कि हमें घटना की जानकारी अस्‍पताल द्वारा दी गई जब‍ उसकी लाश वहां ले जाई गए । पुलिस ने लड़की के मां-बाप और उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार, 16 साल के भाई को पकड़कर बाल-सुधार गृह में भेजा गया है।

पूछताछ के दौरान लड़की के परिवार ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी गुरुवार शाम से गायब हुई। इससे उन्‍हें यकीन हो गया कि प्रेमी ने उसका अपहरण किया है। हालां‍कि पुलिस ने कहा कि जब लड़की टैगोर गार्डन मेट्रो स्‍टेशन पर अपने प्रेमी इंतजार कर रही थी उसी वक्‍त उसके दोस्‍तों ने उसे बताया कि अंकित की हत्‍या कर दी गई। इसके बाद वह घर की ओर भागी। सूत्रों ने कहा कि दोस्‍तों ने उसे ख्‍याला पुलिस थाने जाने के लिए राजी किया। पुलिस का कहना है कि लड़की के एक रिश्‍तेदार से संपर्क किया गया है। वह जल्‍द ही उसे अपने घर ले जाने को तैयार हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com