पैदा होने के चंद मिनटों बाद ही चलने लगा बच्चा, यकीन नहीं तो आप भी Video में देख लें

छोटे बच्चों के कारनामों से जुड़े आपने कई हैरतअंगेज वीडियो देखे होंगे लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सिर्फ डॉक्टरों को ही नहीं बल्कि सारी दुनिया को हैरान कर रहा है. हो भी क्यों न, पैदा होते ही एक बच्चा चलने की कोशिश कर रहा है.

पैदा होने के चंद मिनटों बाद ही चलने लगा बच्चा, यकीन नहीं तो आप भी Video में देख लें

दरअसल, बच्चे को मां के गर्भ से निकलाने के बाद डॉक्टर ने जैसे ही बच्चे को हाथ में लिया वह चलने की कोशिश करने लगा. बेशक ये थोड़ा अजीब सा वाक्या है.लेकिन ये बच्चा डॉक्टर का सहारा लेकर चलता नजर आ रहा है. वैसे तो सामान्य तौर पर नवजात बच्चों को कम से कम 10-12 माह चलने में लग जाते हैं. माना जाता है कि इस वीडियो को 26 मई को ब्राजील से फेसबुक में डाउनलोड किया गया. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और इतने ही लोग इसे शेयर कर चुके हैं.  इस वीडियो को Arlete Arantes ने सबसे पहले अपलोड किया था.

हालांकि वीडियों ये साफ नहीं हो पाया है कि बच्चा कहा पैदा हुआ है और कौन से अस्पताल का ये वीडियो हैं. वीडियो में बच्चा इतना फुर्तिला दिख रहा है जैसे उसको पैदा हुए कुछ मिनट नहीं बल्कि कुछ महीने हुए हों. बच्चा डॉक्टर्स के हाथ में ही अपने पैरों पर बड़े आराम से खड़ा भी हो जा रहा है.

देखें विडियो:-

https://youtu.be/jNF0i6XIWiU

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com