पूर्व छात्रा की यौन उत्पीड़न की शिकायत के बाद कलाक्षेत्र के प्रोफेसर गिरफ्तार..

चेन्नई पुलिस ने एक पूर्व छात्रा की यौन उत्पीड़न की शिकायत के बाद कलाक्षेत्र के प्रोफेसर हरि पैडमैन को गिरफ्तार किया है। चेन्नई पुलिस ने शुक्रवार को मामला दर्ज किया था। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने भी उचित कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

चेन्नई पुलिस ने एक पूर्व छात्रा की यौन उत्पीड़न की शिकायत के बाद कलाक्षेत्र के प्रोफेसर हरि पैडमैन को गिरफ्तार किया है। चेन्नई पुलिस ने शुक्रवार को मामला दर्ज किया था। चेन्नई पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक प्रोफेसर हरि पैडमैन पर 3 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि महिला उत्पीड़न अधिनियम की धारा 354 (ए), 509, 4 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

CM एम के स्टालिन ने राज्य विधानसभा में उठाया था मुद्दा

चेन्नई के कलाक्षेत्र में कथित यौन उत्पीड़न के खिलाफ छात्रों के विरोध के एक दिन बाद, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने राज्य विधानसभा में कहा था कि अगर आरोपों की पुष्टि होती है तो दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने शुक्रवार को केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय के तहत एक संस्थान, कलाक्षेत्र फाउंडेशन में छात्राओं के यौन उत्पीड़न के आरोप पर राज्य विधानसभा को उचित कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com