पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के घर फैड्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन का छापा

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के घर फैड्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन (FBI) ने छापा मारा है। ट्रम्प ने अपने एक बयान में बताया कि एफबीआई ने सोमवार को फ्लोरिडा के पाम बीच स्थित उनके मार-ए-लागो घर पर छापा मारा।

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के घर फैड्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन (FBI) ने छापा मारा है। ट्रम्प ने अपने एक बयान में बताया कि एफबीआई ने सोमवार को फ्लोरिडा के पाम बीच स्थित उनके मार-ए-लागो घर पर छापा मारा। एफबीआई द्वारा की गई कार्रवाई की अधिक जानकारी देते हुए ट्रम्प ने बताया कि फ्लोरिडा के पाम बीच स्थित उनका घर मार-ए-लागो फिलहाल एफबीआई के कब्जे में है। यहां बड़ी तादाद में एजेंसी के लोग मौजूद है और उन्होंने घेराबंदी की हुई है।

कार्रवाई को लेकर कारण स्पष्ट नहीं

हालांकि, अभी तक एफबीआई द्वारा की गई छापेमार कार्रवाई को लेकर कोई कारण नहीं बताया गया है। वहीं ट्रम्म ने कार्रवाई के पीछे के कारणों को साफ करने से इनकार किया है। वहीं, उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि उनके घर पर एफबीआई ने अचानक छापा मारा। ट्रम्प ने एफबीआई द्वारा छापेमारी को विच हंट बताया और कहा कि अमेरिका के लिए यह एक विपरीत वक्त है। एजेंसी के कर्मचारियों ने देश के 45वें राष्ट्रपति का घर जबरन दाखिल होकर जांच की कार्रवाई की है।

ट्रम्प ने छापे को बताया साजिश

ट्रम्प ने अपने एक बयान में कहा कि अमेरिका के किसी राष्ट्रपति के साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। संबंधित सरकारी एजेंसियों के साथ काम करने और सहयोग करने के बावजूद, मेरे घर पर यह अघोषित छापा उचित नहीं है। ट्रम्प ने कहा है कि छापे की यह कार्रवाई न्याय प्रणाली का गलत इस्तेमाल है। यह रेडिकल लेफ्ट डेमोक्रेट्स का हमला है, वो नहीं चाहते कि मैं 2024 में राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारी पेश करूं। उन्होंने इस घटना को एक हमले के रूप में बताया है और कहा है कि यह सब सिर्फ तीसरी दुनिया के देशों में हो सकता है। उन्होंने दुख जताते हुए कहा हा कि अमेरिका भी अब उन देशों में से एक बन गया है, जो पहले कभी नहीं देखा गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com