‘पुष्पा’ के इस गाने पर लड़की के डांस ने लूटा वहां खड़े लोगों का दिल… 

Pushpa Dance Viral Instagram Reel: आजकल इंस्टाग्राम (Instagram) के रील्स (Reels) फीचर को काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स अपने छोटे-छोटे वीडियोज बनाकर पोस्ट कर देते हैं और ये चुटकियों में वायरल (Viral) हो जाते हैं. हाल ही में, Instagram पर एक डांस रील (Dance Reel) वायरल हो रही है, जिसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों की दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. आइए इस वायरल रील के बारे में जानते हैं.. 

‘पुष्पा’ के गाने पर लड़की के डांस ने लूटा दिल 

आपको बता दें कि Instagram पर जो डांस रील वायरल हो रही है, उसमें एक लड़की ने खूबसूरत-सा पीला लहंगा पहना हुआ है और वो जमकर डांस कर रही है. ऐसा लग रहा है कि लड़की अपने कॉलेज में है और उसने अचानक सड़क पर ‘पुष्पा’ फिल्म के हिट गाने ‘ऊ अंटवां’ (Oo Antava) पर डांस करना शुरू कर दिया. लड़की के लटकों-झटकों में पीछे खड़े लोग खो गए और उसे निहारते रह गए. अपने इस वीडियो को पोस्ट करते समय लड़की ने कैप्शन दिया है, ‘फायर है अपुन’!

 

इस रील में भी लड़की ने डांस से ढाया कहर 

ऊपर जिस रील के बारे में हमने आपको बताया, उसके साथ-साथ एक और रील वायरल हो रही है, इसमें भी यही लड़की है. इस रील में  ये लड़की ‘पुष्पा’ के दूसरे गाने, ‘बलम सामी’ (Balam Saami) पर डांस कर रही है. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के इस गाने पर पूरे नखरों के साथ डांस किया गया है. देखकर ऐसा ही लग रहा है कि ये वीडियो भी उसी दिन का है. पीछे खड़े लड़के भी डांस को देखकर खुद को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. 

Instagram पर वायरल हो रही हैं ये रील 

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं, इन रील्स को धड़ल्ले से Instagram पर शेयर किया जा रहा है. ‘बलम सामी’ वाली रील को 151k लोग लाइक कर चुके हैं और इस रील पर करीब 300 कमेन्ट्स आए हैं. ‘ऊ अंटवां’ वाली रील अब 700k लाइक्स का आंकड़ा टच करने जा रही है और इसमें 2,400 के आसपास कमेन्ट्स आ चुके हैं. ये दोनों रील @devasuu0 के अकाउंट से पोस्ट की गई हैं. इस अकाउंट को 20.9k लोग फॉलो करते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com