पुलिस चौकी सर्विस रिवॉल्वर और पर्स लेकर फुर्र हुए चोर

दिल्ली के शातिर चोर आम जनता को ही नहीं बल्कि अब पुलिसवालों को भी अपना शिकार बना रहे हैं. ताजा मामला बिंदापुर इलाके का है, जहां चोरों ने एक पुलिसकर्मी की सर्विस रिवॉल्वर और पर्स पर हाथ साफ कर दिया. वारदात उस वक्त हुई जब पुलिसकर्मी चौकी में सो रहा था.

चोरों ने पुलिस चौकी पर बोला धावा, रिवॉल्वर और पर्स लेकर हुए रफूचक्कर दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के बिंदापुर इलाके में चोरों ने पुलिस को सीधे तौर पर चुनौती दे डाली और पुलिस चौकी में घुसकर एक एएसआई की सर्विस रिवॉल्वर और पर्स चोरी कर लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद चोर बड़े आराम से फरार हो गए. पुलिस चौकी में चोरी की घटना सामने आने पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई.

चोरों का शिकार बने एएसआई का नाम होशियार सिंह है. उसके बयान के आधार पर बिन्दापुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अब मामले की जांच कर रही है. एएसआई भी उसी थाने में तैनात है. घटना बीती 26 अक्टूबर की है. एएसआई दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक वहां ड्यूटी थी.

इसी दौरान रात में थाने से कॉल मिली कि उत्तम नगर में किसी को गोली मार दी गई है. कॉल मिलते ही एएसआई होशियार सिंह घटना स्थल पर गए और जांच करने के बाद वापस आ गए. सुबह चार बजे दोबारा उनकी ड्यूटी छठ घाट पर थी. ऐसे में सुबह की ड्यटी को देखते हुए एएसआई होशियार सिंह पाली फैक्ट्री स्थित पुलिस चौकी में आराम करने चले गए.

सुबह जब उनकी आंख खुली तो देखा कि उनकी सर्विस रिवॉल्वर, पांच जिंदा कारतूस और पर्स वहां से गायब है. पर्स में उनका आई कार्ड, कुछ रुपये, एटीएम कार्ड और अन्य सामान भी था. उन्होंने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को इस बात की सूचना दी.

पुलिस चौकी में चोरी की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पीड़ित एएसआई के बयान के आधार पर बिन्दापुर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com