ट्रक चालक ने पुलिस की टीम को दौड़ा कर रौंदा, 5 जवानो की मौके पर हुई मौत चारो तरफ मचा हाहाकार!

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में गाड़ियों की जांच कर रही पुलिस TEAM पर ट्रक वाले ने गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद मौके पर भाग रहे पुलिस वालों को दौड़ा कर कुचल दिया। ACCIDENT इतना भयानक था कि TRUCK की टक्कर से पुलिस की कार लगभग 40 फीट दूर जा गिरी। ट्रक की SPEED इतनी तेज थी कि मौके पर ही पांच JAWAN की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर ही ट्रक का चालक और खलासी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।ट्रक चालक ने पुलिस की टीम को दौड़ा कर रौंदा, 5 जवानो की मौके पर हुई मौत चारो तरफ मचा हाहाकार!

 

यह दुर्घटना बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई है। पानापुर इलाके में अकुरांहा के पास हुए इस ACCIDENT के बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया और NH28 जाम कर दिया।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना लगभग सवा बजे के बाद की है। रविवार को पानापुर ओपी क्षेत्र के पास पुलिस टीम गाड़ियों की CHECKING करने के लिए गई हुई थी। इसी दौरान जब पुलिस ने ट्रक को रोकवाने के लिए हाथ दिया,तो ट्रक वाले ने गाड़ी पुलिसवालों पर चढ़ा दी।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 10 लोगों को किया गया गिरिफ्तार

पुलिस की टीम ट्रक के चपेट में आने से बड़ा हादसा हो गया और मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में सीओ वेस्ट कृष्ण मुराली प्रसाद और पानापुर ओपी प्रभारी DN JHA भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन-फानन में गंभीर रूप से घायलों को SKMCH HOSPITAL भेजा गया। जहां उन्हें DOCTORS ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद करीब दो घंटे तक NH28 जाम रहा। मुजफ्फरपुर से मोतिहारी जाने वाले मार्ग को लोगों ने कई घंटे तक बंद रखा। इससे रोड पर काफी देर तक आवागमन बांधित रहा।

ये भी पढ़े: #Breaking: जब PM के बोल- गंदगी फैलाने वालों को ‘वंदे मातरम’ बोलने का हक नहीं

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों के मुताबिक, ACCIDENT की जानकारी मिलते ही POLICE में हड़कंप मच गया। फौरन मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी धर्मेंद्र सिंह और SSP विवेक कुमार ने जवानों के शव को अस्पताल पहुंचाया। मरने वालों में तीन सिपाही के साथ हवलदार और गाड़ी ड्राइवर शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com