पुरे देश की यही आवाज सुन लो 2024 अब प्रधानमंत्री बनेगे केजरीवाल

दिल्ली में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक जश्न में डूबे हुए हैं. अरविंद केजरीवाल इस रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ लेंगे.

इस बीच अब उनकी कैबिनेट में कौन होगा इसके लिए भी माथापच्ची तेज हो गई है. AAP की विधायक प्रमिला टोकस ने दावा किया है कि इस बार केजरीवाल कैबिनेट में नारी शक्ति का दम भी दिखेगा.

दिल्ली की आरके पुरम सीट से चुनाव जीतकर आईं प्रमिला टोकस ने दावा किया कि इस बार कैबिनेट में महिला मंत्री की एंट्री जरूर होगी. आपको बता दें कि आरके पुरम से प्रमिला टोकस को 52 फीसदी वोट मिले हैं, जबकि बीजेपी के अनिल कुमार शर्मा को सिर्फ चालीस फीसदी वोट मिले हैं.

अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाइयां मिल रही हैं, दूसरी ओर अब नए विधायकों ने अरविंद केजरीवाल को भविष्य का नेता बनाना शुरू कर दिया. दिल्ली के अंबेडकर नगर से विधायक चुने गए अजय दत्त का कहना है कि अब अरविंद केजरीवाल दिल्ली को संवारेंगे, लेकिन हम चाहते हैं कि वो देश के प्रधानमंत्री भी बनें.

विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करके आए अरविंद केजरीवाल इस रविवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. दिल्ली के रामलीला मैदान में हजारों समर्थकों के सामने शपथ ली जाएगी, जिसमें अरविंद केजरीवाल के अलावा अन्य मंत्री भी शपथ लेंगे. बता दें कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान में ही शपथ ली थी.

पिछले कार्यकाल में जो केजरीवाल की कैबिनेट में मंत्री रहे वो भी इसबार चुनाव जीत गए हैं. लेकिन कई नए चेहरों ने भी जीत दर्ज की है, ऐसे में मंत्रिमंडल में उनके शामिल किए जाने की संभावना है. आतिशी, राघव चड्डा जैसे चेहरे जो आम आदमी पार्टी के साथ शुरू से जुड़े रहे हैं वह पहली सरकार में शामिल नहीं हुए थे, लेकिन इस बार उम्मीद है कि उन्हें मंत्री बनाया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com