पीएम मोदी 3 फरवरी को दिल्ली में और 4 फरवरी को द्वारका में करेंगे रैली

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी में दो रैलियां करेंगे. पहली रैली 3 फरवरी पूर्वी दिल्ली में होगी जबकि दूसरी रैली 4 फरवरी को द्वारका में होगी. इससे पहले पीएम मोदी चुनाव के एलान से पहले 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने के मुद्दे पर रैली को संबोधित कर चुके हैं.

पीएम मोदी के भाषण पर रहेंगी सबकी नज़रें

इस समय दिल्ली में चुनावी माहौल बेहद घर में शाहीन बाग के धरने को लेकर बीजेपी की तरफ से भड़काऊ बयान आ रहे हैं तो वहीं चुनाव आयोग अनुराग सिंह ठाकुर और प्रवेश वर्मा पर इन्हीं बयानों के मद्देनजर कार्रवाई भी कर चुका है. वहीं बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा पर भी चुनाव आयोग 48 घंटे का चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगा चुका है. ऐसे माहौल में जब बीजेपी अरविंद केजरीवाल के विकास के ढोल उखाड़ने का दावा कर रही है और वीडियो जारी करने की राजनीति दोनों तरफ से हो रही है तो पीएम मोदी चुनावी मंच से क्या बोलेंगे, इस पर सबकी नजर रहेगी.

किन-किन मुद्दों पर बोले सकते हैं मोदी?

माना जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषण में शाहीन बाग के मुद्दे पर बोल सकते हैं. इसके अलावा 1731 कच्ची कॉलोनियों को अधिकृत करने से 40 लाख लोगों को फायदा हुआ है, वह इस फायदे को भी गिना सकते हैं. 79 गांव को शहरी घोषित करके वहां की जमीन को फ्री होल्ड किया गया है, इससे स्थानीय गांव के लोगों को बड़ा लाभ हुआ है. यह लाभ भी पीएम मोदी अपने भाषण में गिरा सकते हैं. पीएम मोदी अपने चुनावी भाषण में ‘जहां झुग्गी वहीं मकान योजना’ का भी जिक्र कर सकते हैं.

अमित शाह के साथ रैली करेंगे सीएम नीतीश

पीएम मोदी की चुनावी रैली के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वैल्यू पर भी सबकी नजरें टिकी हुई है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए गृह मंत्री अमित शाह के साथ रैली करेंगे. नीतीश कुमार की पार्टी दिल्ली में बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. बीजेपी ने जेडीयू को 2 सीटें दी हैं. नीतीश कुमार इन्हीं दोनों सीटों पर बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह के साथ रैलियां करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक नीतीश कुमार 2 फरवरी को दिल्ली के बुराड़ी में अमित शाह के साथ रैली करेंगे और इसी दिन संगम विहार में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ रैली को संबोधित करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com