पीएम मोदी ने विपक्ष पर कोरोना वैक्सीन की हिचकिचाहट को बढ़ावा देने का लगाया आरोप 

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में COVID-19 वैक्सीन हिचकिचाहट को बढ़ावा देने के लिए विपक्ष की खिंचाई की, यह दावा करते हुए कि कई बाधाओं के बावजूद टीकाकरण प्रयास प्रभावी था। महाराजगंज में आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा, “जिन भारतीयों को यह जानकर गर्व महसूस हुआ कि टीके भारत में बने हैं, उन्हें विपक्ष ने खुराक न लेने के लिए उकसाया,गरीबों के मन में अनिश्चितताओं को बोकर, विपक्ष ने टीका हिचकिचाहट बढ़ाने का प्रयास किया।”

उन्होंने कहा, “यहां तक ​​कि दुनिया के सबसे बड़े देश भी आज टीकाकरण कवरेज के मामले में भारत से बहुत पीछे हैं, क्योंकि भारत ने अपनी आबादी को 200 मिलियन वैक्सीन शॉट्स बिना किसी कीमत के उपलब्ध कराए हैं।” प्रधान मंत्री ने, वर्तमान यूक्रेन संघर्ष के परोक्ष संदर्भ में, नागरिकों को इस समय मजबूत होने की सलाह दी।

“इस समय, विश्व कई चुनौतियों का सामना कर रहा है। इन परिदृश्यों को कोई भी टाला नहीं जा सकता है। इसका दुनिया के प्रत्येक नागरिक पर किसी न किसी रूप में प्रभाव पड़ता है। ऐसे में, भारत को मजबूत रहना चाहिए, और यह है समय की सबसे महत्वपूर्ण आवश्यकता “उन्होंने कहा”

उन्होंने कहा, “भारत को कृषि से लेकर सेना तक, समुद्र से लेकर अंतरिक्ष तक हर क्षेत्र में महान बनना चाहिए। परिणामस्वरूप, देश के सबसे बड़े राज्य के रूप में उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी का एक बड़ा हिस्सा है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com