पीएम मोदी ने कहा-कांग्रेस को नापसंद हैं भारत में सुरक्षा की बेहतर स्थिति 

प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के हिंडौन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.  पीएम मोदी ने कहा कि आतंक और आतंकियों से निपटने के कांग्रेस और भाजपा के तरीकों की तुलना नहीं हो सकती.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के हिंडौन में शुक्रवार चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसे. प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस की नीतियों पर भी सवाल खड़े किए.

इस चुनावी रैली में उन्होंने फानी तूफान का भी जिक्र किया. इस दौरान मंच पर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया भी मौजूद रहीं. मोदी ने अपने भाषण में सर्जिकल स्ट्राइक, सेना, आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे मुद्दों का भी जिक्र किया.पीएम मोदी ने पूर्वी और दक्षिणी इलाकों में आए तूफान फानी से हुए नुकसान का जिक्र करते हुए अपना संबोधन शुरू किया.

पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार प्रभावित राज्यों के संपर्क में है और हालात से निपटने के लिए मैं खुद समीक्षा बैठक कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि राज्यों को हजार करोड़ से ज्यादा की राशि पहले ही मदद के तौर पर मुहैया कराई जा चुकी है.

पाकिस्तान की हेकड़ी निकल गई

प्रधानमंत्री मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद मसूद अजहर पर बैन को पाकिस्तान पर अंतरराष्ट्रीय स्ट्राइक करार दिया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की हेकड़ी निकल गई है, आपको अच्छा लग रहा है? पीएम मोदी ने कहा कि आतंक और आतंकियों से निपटने के कांग्रेस और भाजपा के तरीकों की तुलना नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती थी कि हर एक आतंकी के हमले को रोकना मुमकिन नहीं है जबकि हमने साबित किया है जम्मू कश्मीर के 2-3 जिलों को छोड़कर आतंकी अब मनमर्जी से सेना और नागरिकों पर कोई हमला नहीं कर सकती.

मसूद अजहर का मौज करना मुश्किल

प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले चुनाव में आपने मुझे 25 में से 25 सीटें दी थी. उन्होंने कहा कि आपने मुझे कम प्यार नहीं दिया है और आपको मेरे काम का हिसाब मांगने का हक है.

उन्होंने कहा कि इस बार भी पहले से ज्यादा आशीर्वाद की जरूरत है, आज पूरी दुनिया भारत की बात सुन रही है, पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है. मसूद अजहर का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आतंकी सरगना को दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने ग्लोबल आतंकी घोषित किया है. पीएम ने कहा कि कई वर्षों से मसूद अजहर भारत को घाव पर घाव दे रहा था. लेकिन अब इस आतंकी का पाकिस्तान में मौज करना मुश्किल हो गया है.

आपके वोट से रुके आतंकी हमले

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश का कोई शहर कांग्रेस के कार्यकाल में सुरक्षित नहीं था और आतंकी हमले रोज की बात हो गए थे. उन्होंने कहा कि 2008 में मुंबई में आतंकियों ने हमला किया था. यह न पहला आतंकी हमला था और न आखिरी.

पीएम मोदी ने कहा सिर्फ 2008 के जनवरी में रामपुर, मई में जयपुर, बेंगलुरु, अहमदबाद, सितंबर में दिल्ली, अक्टूबर में पूर्वोत्तर के 3 बड़े शहरों में धमाके और फिर मुंबई में बड़ा हमला हुआ. साल भर हमले होते रहे, सोचिये उस समय क्या स्थिति थी, और अब क्या हालात हैं.

क्या कारण है कि आतंकी अब हिम्मत नहीं करते हैं. इसका कारण मोदी नहीं बल्कि आपका एक वोट है, इसी की ताकत से राजस्थान ने 25 की 25 सीटें दीं और मोदी मुकाबला कर रहा है. अगर आशीर्वाद नहीं देते तो कांग्रेस और मुझ में क्या फर्क रह जाता.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com