पीएम मोदी का ओबामा वाला स्टाइल, क्या आप भी जानना चाहेंगे ?

नई दिल्ली। अभी तक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिये लोगों से संवाद करते आए पीएम मोदी शनिवार को नए अंदाज में जनता से सीधे रूबरू होंगे। राजधानी के इंदिरा गांधी स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में होने वाले अपनी तरह के इस पहले आयोजन को ‘टाउन हॉल’ नाम दिया गया है। अमेरिकी में राष्ट्रपति बराक ओबामा इसी तरह जनता से संपर्क साधते हैं।

पीएम मोदी का ओबामा वाला स्टाइल, क्या आप भी जानना चाहेंगे ?

पीएम मोदी का पहला ‘टाउन हॉल’ कार्यक्रम आज

इस कार्यक्रम में 2000 लोगों को आमंत्रित किया गया है। सरकार की MyGov ( मायजीओवी) वेबसाइट के लॉन्च होने के 2 साल पूरे होने के अवसर पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

भारत सरकार की वेबसाइट ‘MyGov.in’ के नियमित यूजर्स और सुशासन के लिए सरकार को लगातार अपने सुझाव देने वाले लोगों को इस कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा।

मायजीओवी के सीईओ गौरव द्विवेदी ने गुरुवार को यहां कहा, पीएम से रू-ब-रू होने वाले लोगों के नाम चुने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में जनसहभागिता के मुद्दे के साथ मायजीओवी और लोगों की सहभागिता के इस सरकारी प्रयास को वह किस तरह देखते हैं, इस बारे में बात करेंगे।

कई केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ सरकारी अधिकारी भी इस आयोजन में शिरकत करेंगे। चार सत्रों में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का उद्घाटन संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद करेंगे। मोबाइल यूजर्स को भारतीय प्रधानमंत्री की वेबसाइट से जुड़ने का अवसर देने के लिए इस मौके पर एक नया पीएमओ एप भी लांच किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com