पीएम नरेंद्र मोदी को सलाह, कहा-पप्पू से सीखने की जरूरत है…

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण के मतदान 11 अप्रैल को है और हर पार्टी के नेता जमकर प्रचार में जुटे हुए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल के वायनाड़ से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं और हाल ही में उन्होंने नामांकन किया है. राहुल गांधी के रोड शो के दौरान दो पत्रकार घायल हो गए थे और उन्हें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अस्पताल भेजने में काफी मदद भी की थी. ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं. अब बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस में नजर आ चुके एजाज खान (Ajaz Khan) ने इस फोटो के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को सलाह ही दे डाली है.

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने अपने Twitter हैंडल पर लिखा हैः ‘जो खानदानी रईस  होते हैं वो नर्म होते हैं. मेरे ख्याल से मोदीजी (PM Narendra Modi) को जिसे वह रात दिन पप्पू पप्पू कहा करते हैं,

उससे सीखने की जरूरत है. बाकी तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं.’ इस तरह ट्विटर पर बेबाकी से पेश आने वाले एजाज खान ने एक बार फिर अपने अंदाज में पीएम नरेंद्र मोदी को सलाह दे डाली है. एजाज खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

एजाज खान (Ajaz Khan) बॉलीवुड फिल्मों से लेकर बिग बॉस (Bigg Boss) तक में नजर आ चुके हैं और अकसर सामाजिक मसलों पर अपनी बेबाक राय भी रखते हैं. एजाज खान ‘रक्त चरित्र’ और ‘अल्लाह के बंदे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं और इसके अलावा वे ‘रहे तेरा आशीर्वाद’ और ‘कहानी हमारे महाभारत की’ सीरियल में भी नजर आ चुके हैं.

खान (Ajaz Khan) बिग बॉस 7 में वाइल्ड कार्ड एंट्री रहे थे और उन्होंने दर्शकों का खूब दिल भी जीता था. एजाज खान ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी नजर आ चुके हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com