पीएम जनमन कार्यक्रम : भूपेंद्र यादव बोले – घर घर तक पहुंचेगी मोदी की गारंटी की गाड़ी

प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी की गाड़ी घर-घर तक पहुंचेगी। डबल इंजन की सरकार में उत्तराखंड का चहुंमुखी विकास हो रहा है। अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंच रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का नाम हुआ है। यह बात केंद्रीय श्रम, पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव ने विकासनगर ब्लॉक कार्यालय में पीएम जनमन कार्यक्रम के तहत आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कही।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतिम छोर पर बैठे प्रत्येक व्यक्ति के कल्याण का संकल्प लिया है। अति पिछड़े जन जातीय समाज के लिए केंद्र सरकार प्रतिबद्ध है। इस समाज के लिए सामुदायिक साधन जुटाए जा रहे हैं। कहा कि प्रदेश में भी डबल इंजन की सरकार सामाजिक न्याय के विषय को जन जन तक पहुंचा रही है। प्रधानमंत्री मोदी जनता से सहज संवाद करते हैं। यही सच्चे लोकतंत्र और शासन की परिभाषा है।

जिले के प्रभारी और वन मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि जनमन महाअभियान अति पिछड़ी जनजाति समुदाय को समर्पित है। केंद्र सरकार अंतिम व्यक्ति के उदय के लिए कार्य कर रही है। विधायक विकासनगर मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि केंद्र सरकार ने विकसित भारत का संकल्प लिया है। प्रधानमंत्री के जन सेवक के कार्य लोगों के दिलों तक पहुंच रहे हैं।

स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं से ली जानकारी
कार्यक्रम के दौरान विभिन्न विभागों ने सरकारी योजनाओं की जानकारी देने के लिए स्टॉल भी लगाए। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने स्टॉलों का अवलोकन किया। स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं से जानकारी ली। मुख्यमंत्री महालक्ष्मी किट का भी वितरण किया। लाभार्थियों के साथ फोटो भी खिंचवाई।

प्रधानमंत्री को भी सुना
कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि और लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव संबोधन भी सुना। कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने जनजाति समुदाय के लोगों से सीधा संवाद किया। उनके कार्यों की सराहना की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com