पिता के छोड़कर जाने के बाद जरीन ने किया ये सब काम, जो हो सकता था...

पिता के छोड़कर जाने के बाद जरीन ने किया ये सब काम, जो हो सकता था…

New Delhi : जरीन खान जैसा कि सब जानते हैं कि वह एक ऐसी हीरोइन हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाए रखने कोशिश की है। आज जरीन 28वां का जन्मदिन है।पिता के छोड़कर जाने के बाद जरीन ने किया ये सब काम, जो हो सकता था...जरीन को हमेशा से ही कैटरीना कैफ की हमशक्ल के तौर पर देखा जाता रहा है लेकिन इस सबसे वे कभी हताश नहीं हुईं और इसके चलते आज उनकी अपनी एक अलग पहचान है।

जरीन की जिंदगी और फिल्मों में आने तक का सफर आसान नहीं रहा। बचपन में ही उनके पिता उन्हें और उनकी मां और बहन को अकेला छोड़कर चले गए थे। ये सच कड़वा था लेकिन जरीन के पिता सिर्फ इसलिए उन्हें अकेला छोड़कर चले गए थे क्योंकि वो दो-दो बेटियों जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहते थे।

पिता के इस तरह छोड़कर जाने से जरीन और उनकी मां अकेली रह गईं थी। उस वक्त 12वीं क्लास में थीं जरीन। जरीन एक डॉक्टर बनना चाहती थीं। चूंकि पिता के जाने से घर की आर्थिक स्थिति बिगड़ चुकी थी, इसलिए जरीन को अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़कर काम की तलाश में निकलना पड़ा।

काम की तलाश में जरीन खान को खूब भटकना पड़ा। उस वक्त उनका वजन 100 किलो से भी ज्यादा था जिसके चलते उन्हें काम मिलने में भी दिक्कत हो रही थी।

जैसे तैसे उन्हें एक कॉल सेंटर में नौकरी मिल गई। कॉल सेंटर में काम करने के साथ ही जरीन खान ने अपना वजन घटाने के लिए कोशिश शुरू कर दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com