पार्क में लड़का और लड़की कर रहे थे सेक्स पुलिस ने किया मामला दर्ज

देखे…विडियो पार्क में लड़का और लड़की कर रहे थे सेक्स पुलिस ने किया मामला दर्ज

पंजाब में रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। एक मामा को अपनी भांजी से प्यार हो गया और दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई। ये ही नहीं दोनों घर से फरार हो गए।पार्क में लड़का और लड़की कर रहे थे सेक्स पुलिस ने किया मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार  मुंहबोले मामा और नाबालिग भांजी के प्रेम प्रसंग की बात जब घर वालों को पता चली तो मुंहबोला मामा नाबालिग भांजी को भगा ले गया और खेत में दोनों ने जहर निगल लिया।

जिससे उस लड़की की मौत हो गई जबकि युवक बच गया और उसका फरीदकोट में इलाज चल रहा है। फैमली के मुताबिक मामा ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा लिया था।

फैमली को लड़की के गायब होने की सूचना मिली तो उन्होंने उसको काफी तलाश किया, और उन्हें शक हुआ कि बलविन्द्र उसे भगा ले गया है।

लड़की की फैमली ने बलविंद्र के घर संपर्क किया तो वो भी गायब था।  सोमवार सुबह एक युवक ने दोनों की फैमली को सूचना दी कि बलविंद्र और लड़की उसके खेतों में उल्टियां कर रहे हैं।  

दोनों को सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां लड़की की मौत हो गई जबकि बलविंद्र को फरीदकोट रेफर कर दिया गया। थाना बहाववाला पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों पर आरोपी बलविंदर सिंह पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com