पारख महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद कौशल किशोर ने SP पर तंज कसते हुए कहा- पूर्व की सरकार को थी मुर्दों की चिंता तो बनवाईं बाउंड्रीवाल

केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री एवं पारख महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद कौशल किशोर ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि पूर्ववर्ती सरकार को मुर्दों की ज्यादा चिंता थी, इसलिए कबिस्तान की बाउंड्रीवाल बनवाने में ज्यादा ध्यान दिया गया। जबकि मौजूदा भाजपा सरकार आम जनमानस की चिंता है, इसलिए बेघरों को छत, राशन और पेंशन मुहैया करा रही है। जन आशीर्वाद यात्रा लेकर आए राज्यमंत्री ने उन्नाव के हसनगंज के लखपेड़ा चौराहे से प्रवेश किया तो नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

सोमवार की दोपहर करीब सवा बारह बजे जन आशीर्वाद यात्रा के साथ केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर ने हसनगंज के लखेपड़ा चौराहे से उन्नाव जनपद में प्रवेश किया। यहां पर कार्यकर्ताओं के स्वागत के बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। यहां पर यात्रा पहुंचने की जानकारी पर सुबह से भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं का जमावड़ा लगा था। जनसभा ने उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा पर प्रकाश डाला और जनता से आशीर्वाद की कामना की। सभा में उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जीवित लोगों को आवास की छत का सहारा, पेंशन और राशन, गैस चूल्हा मुफ्त दे रही है। जबकि पूर्ववर्ती सरकार को जिंदा नहीं मुर्दों की ज्यादा चिंता थी, यही वजह है कि वह कब्रिस्तानों की बाउंड्रीवाल बनवा रही थी।

उन्होंने कहा कि पहले आठ घंटे बिजली मिलती थी लेकिन अब 18 से 22 घंटे बिजली मिल रही है। सरकार गरीबों को फ्री राशन उपलब्ध करा रही है। उन्होंने केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए जनता से आशीर्वाद मांगा। यहां पर काकोरी पूर्व ब्लॉक प्रमुख राम बिलास रावत, मोहान में चेयरमैन हयात रसूल और भईयू ने मौलाना हसरत मोहानी की तस्वीर भेंट की। हसनगंज में जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत, विधायक बृजेश रावत ,मंडल अध्यक्ष नृपेंद्र सिंह, पूर्व विधायक राधेलाल रावत, जिला पारख महासंघ के इकबाल उर्फ शेरू, श्याम राठौर, मुनीन्द्र वर्मा, अकबरपुर में प्रवीण रावत ने स्वागत किया। सोमवार को जन आशीर्वाद यात्रा उन्नाव में घूमेगी, हसनगंज के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री मियागंज और सफीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com