पाकिस्तान से आया अलर्ट: आतंकी अमरनाथ यात्रा से पहले या यात्रा के दौरान अपने मंसूबों…

आतंकी एक बार फिर घाटी को दहलाने की फिराक में हैं। पाकिस्तान की तरफ में मिले इनपुट के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हमले की आशंका को लेकर सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है।

आतंकी हाल ही में मारे गए जाकिर मूसा की हत्या का बदला लेना चाहते हैं। पाकिस्तान ने कश्मीर में हमले का अलर्ट भारत और अमेरिका के के साथ साझा किया है। आतंकी अमरनाथ यात्रा से पहले या यात्रा के दौरान अपने मंसूबों को अंजाम दे सकते हैं। अलकायदा के आतंकी दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में किसी बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं। हमले का अलर्ट उसी जगह का है, जहां 14 फरवरी को सुरक्षाबलों के काफिले पर अत्मघाती हमला हुआ था। एक अधिकारी ने बताया कि इनपुट को राज्य में आतंकवाद रोधी अभियानों में लगे सभी सुरक्षा एजेंसियों के साथ साझा किया गया है। कश्मीर में अमरनाथ यात्रा को लेकर सुरक्षाबल पहले से ही अलर्ट पर हैं।

अमरनाथ यात्रा के दौरान पवित्र गुफा तक जाने वाला मार्ग अवंतीपोरा से होकर गुजरता है। इनपुट को सेना, सीआरपीएफ, बीएसएफ, आईटीबीपी, एसएसबी और राज्य पुलिस के साथ साझा किया गया है। अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा के लिए सशस्त्र पुलिस बल की लगभग 450 अतिरिक्त कंपनियां सुरक्षा के लिए तैनात की जा रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com