पहले आतंकी बनो फिर अोसामा को मानो भगवान, मिली यूपी के कारोबारी को धमकी
पहले आतंकी बनो फिर अोसामा को मानो भगवान, मिली यूपी के कारोबारी को धमकी

पहले आतंकी बनो फिर अोसामा को मानो भगवान, मिली यूपी के कारोबारी को धमकी

नोएडा। जहां सोमवार को एक ओर गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में भारत का मोस्ट वॉन्टेड आतंकी अब्दुल सुभान कुरैशी गिरफ्तार हुआ है, वहीं दिल्ली से सटे नोएडा में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यूपी के नोएडा में एक नामी कारोबारी को आतंकी संगठन ज्वाइन कराने की कोशिश हुई है। जानकारी मिलने पर जहां कारोबारी के परिवार में हड़कंप मचा है, वहीं परेशान कारोबारी ने सोमवार को थाने में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित कारोबारी की नाम शैलेंद्र शर्मा है। पहले आतंकी बनो फिर अोसामा को मानो भगवान, मिली यूपी के कारोबारी को धमकी

शैलेंद्र के मुताबिक, उसके पास लगातार ऐसे मैसेज आ रहे हैं, जिसमें ओसामा को भगवान बताया जा रहा है। शैलेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके पास धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। इन मैसेज में उससे कहा जा रहा है कि वह ओसामा को भगवान माने और हमारे आतंकी संगठन के साथ जुड़े। शैलेंद्र ने थाना सेक्टर-24 में शिकायत दी है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इंडियन मुजाहिदीन के संस्थापक सदस्य अब्दुल सुभान कुरैशी को पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके से गिरफ्तार किया। कुरैशी देश में कई बम धमाकों की वारदातों में शामिल था। इसने अंग्रेजी मीडियम स्कूल से अपनी पढ़ाई की है। कुरैशी को 4 दिन के लिए पुलिस रिमांड में लिया गया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com