बड़ी खबर: पहली बार हनीप्रीत के समर्थन में पूर्व पति बोला- उसे फंसाया जा रहा है, वो ऐसा कर ही नही सकती

हनीप्रीत पर लग रहे तमाम तरह के आरोपों के बीच उसका पूर्व पति विश्वास गुप्ता हनीप्रीत के समर्थन में आया और बोला ​कि वो खबर झूठी है, ऐसा हो ही नहीं सकता।बड़ी खबर: अब पहले बार हनीप्रीत के समर्थन में पूर्व पति बोला- उसे फंसाया जा रहा है, वो ऐसा कर ही नही सकती

दरअसल हनीप्रीत को लेकर कहा जा रहा है ​कि वह राम रहीम की गुफा में लड़कियां भेजा करती थी, लेकिन विश्वास गुप्ता ने इस बात को नकार दिया है। विश्वास गुप्ता का कहना है कि हनीप्रीत बाबा की गुफा में लड़कियां नहीं भेज सकती। 2011 से पहले भले ही बाबा ने साध्वियों का यौन शोषण किया हो, लेकिन उसके बाद हनीप्रीत ने किसी साध्वी को डेरामुखी के साथ नहीं लगने दिया।

विश्वास गुप्ता ने कहा कि हनीप्रीत और डेरामुखी से बहुत ज्यादा नजदीकियां बना चुकी थी। 2011 के बाद से बाबा और डेरे पर हनीप्रीत का दबदबा था। हनीप्रीत बाबा के साथ हर वक्त रहती थी। हनीप्रीत ने डेरे प्रबंधन के अधिकतर पुरुष स्टाफ को महिला स्टाफ में बदल दिया था। विश्वास गुप्ता का कहना है कि वो ये बर्दाश्त ही नहीं कर सकती थी कि कोई दूसरी लड़की बाबा के पास आए।

बता दें कि गत 22 सितंबर को विश्वास गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस करके हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्तों की पोल खोली थी। विश्वास गुप्ता ने दावा किया कि कहने को हनीप्रीत और डेरामुखी मुंहबोले बाप-बेटी थे, लेकिन उनका रिश्ता ऐसा नहीं था। बाबा हनीप्रीत से महज 13 साल बड़ा है। वे दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे। जब हमारी शादी हुई थी तो पहली रात भी हनीप्रीत राम रहीम सिंह के साथ गुफा में थी।

विश्वास गुप्ता ने बताया कि उसने डेरे में दोनों को आपत्तिजनक हालात में देखा था। 2011 में हम साथ साथ कहीं गए थे। राम रहीम और मेरा कमरा साथ-साथ था। मैंने एक रात बाबा के कमरे में दोनों को न्यूड देखा था। राम रहीम ने इस घटना के बाद धमकी भी दी थी कि किसी को बताया तो तेरी जान नहीं बचेगी। हनीप्रीत गुफा के अंदर बाबा के बेड पर उसके साथ सोती थी और वो गुफा के बाहर रहता था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com