पद्मावती के विरोध पर शत्रुघ्न सिन्हा को करणी सेना ने किया सम्मानित

पद्मावती के विरोध पर शत्रुघ्न सिन्हा को करणी सेना ने किया सम्मानित

बीजेपी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा कुछ ऐसे चंद बॉलीवुड कलाकारों में से एक हैं जो निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध कर रहे हैं. वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म का विरोध करने वाले राजपूत समाज और करणी सेना के समर्थन में खड़े हैं. पद्मावती फिल्म का विरोध करने के लिए करणी सेना के बिहार इकाई ने मंगलवार को शत्रुघ्न सिन्हा को पटना में सम्मानित किया.पद्मावती के विरोध पर शत्रुघ्न सिन्हा को करणी सेना ने किया सम्मानित

भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर उठे विवाद पर एक तरफ जहां फिल्म जगत के कई कलाकार भंसाली के समर्थन में सामने आए हैं. वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे कलाकार भी हैं जो मानते हैं कि संजय लीला भंसाली को इस पूरे विवाद को शांत करने के लिए अपनी फिल्म राजपूत समाज के लोगों को दिखानी चाहिए.

पिछले कई दिनों से शत्रुघ्न सिन्हा पद्मावती फिल्म का विरोध करने वाले करणी सेना और राजपूत संगठन के समर्थन में खड़े हैं. उनका कहना है कि जब संजय लीला भंसाली ने फिल्म निर्माण के वक्त करणी सेना से वादा किया था कि फिल्म पूरी बन जाने के बाद वह सबसे पहले करणी सेना के लोगों को यह फिल्म दिखाएंगे तो उन्हें ऐसा करना चाहिए. 

सम्मान समारोह के दौरान सिन्हा ने एक बार फिर कहा कि पद्मावती विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना एवं जन संचार मंत्री स्मृति ईरानी को भी इस पूरे मुद्दे में अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए. शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी मांग की कि प्रधानमंत्री और स्मृति ईरानी के अलावा संजय लीला भंसाली को भी सामने आना चाहिए और राजपूत समाज ने पद्मावती फिल्म को लेकर जो आपत्ति जताई है उस पर अपना स्पष्टीकरण देना चाहिए. शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात को लेकर भी नाराजगी व्यक्त की है कि संजय लीला भंसाली ने पद्मावती फिल्म सेंसर बोर्ड को ना दिखाकर कुछ चुनिंदा पत्रकारों को पहले यह फिल्म दिखला दी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com