पत्‍नी को ‘सेक्‍स स्‍लेव’ बनाकर रखता था पति, बेटी से भी बनाता था शारीरिक संबंध और एक दिन…

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्‍नी का आरोप है कि उसके पति ने उसे सेक्‍स स्‍लेव (यौन दासी) बनाने की कोशिश की। इतना ही नहीं वो उसकी नाबालिग बेटी का भी यौन शोषण करता था। पत्‍नी के इन सनसनीखेज आरोपों के बाद कर्नाटक की हाईकोर्ट ने आरोपी पति को जमानत देने से इंकार कर दिया। पीडि़त पत्‍नी ने जो भयावह खुलासे किए हैं उनमें से एक यह भी है कि पति समलैंगिक सेक्‍स में शामिल था और कई बार पत्‍नी के सामने समलैंगिक संबंध बनाने की बात कहता था। कोर्ट ने आरोपी पर शोषण की अन्‍य धाराओं को भी लगाने के आदेश दिए हैं।


नियमित रूप से पत्‍नी को सेक्‍स के लिए मजबूर करता था पति अंग्रेजी अखबार बेंगलुरु मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक हाईकोर्ट में महिला ने पति की दरिंदगी के बारे में बताया तो सभी दंग रह गए। महिला ने बताया कि उसके पति ने 38 साल तक उसे सेक्‍स स्‍लेव की तरह रखा। उसका पति नियमित रूप से उसे सेक्‍स के लिए मजबूर करता था। बेटी के सामने बनाता था शारीरिक संबंध महिला ने कोर्ट में अपने पति पर यह भी आरोप लगाया कि उसने उसकी नाबालिग बेटी के सामने भी यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। महिला के अनुसार, वह आदमी इतना विकृत था कि वह समलैंगिक सेक्स में भी शामिल था। वो समलैंगिकों के साथ घर आता और फिर पत्‍नी के सामने ही उनसे संबंध बनाता।

प्रोफेसर ने दरवाजा किया बंद और 500 स्टूडेंट्स को दिखा दी पोर्न फिल्म और फिर…

नाबालिग बेटी का भी किया यौन शोषण शिकायत में आगे कहा गया कि इस आदमी ने अपनी नाबालिग बेटी का भी यौन शोषण किया। जमानत ना देते हुए हाई कोर्ट ने कथित अपराधों में आदमी की प्रथम दृष्टया संलिप्तता पाई। इस शख्स पर पत्नी के साथ क्रूरता, रेप, आपराधिक धमकी और POCSO अधिनियम, जो किसी बच्चे के यौन उत्पीड़न के मामलों से संबंधित है के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com