पत्नी मायके आई तो पति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी अश्लील फोटो
पत्नी मायके आई तो पति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी अश्लील फोटो

पत्नी मायके आई तो पति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी अश्लील फोटो

लुधियाना। पत्नी को बदनाम करने के लिए पति ने उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी। जब पीड़िता को इसका पता चला तो उसने थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर झारखंड निवासी पति शशि शंकर तिवारी, उड़ीसा निवासी मौसेरे भाई विकास, सुशांत प्रधान, सगराम लुआ, बिहार निवासी मोहम्मद साजिद और सुमित कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।पत्नी मायके आई तो पति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी अश्लील फोटो

महिला के मुताबिक उसकी शादी 10 महीने पहले शशिशंकर से हुई थी। शादी के बाद उसका पति उसे परेशान करने लगा। करीब तीन महीने पहले वह लुधियाना में अपने माता-पिता के पास आ गई। घर आने के बाद उसका परिवार आरोपी से बात करने के लिए झारखंड गया और उसे समझाया भी, लेकिन आरोपी ने एक न सुनी।

कुछ दिन पहले आरोपी ने उसके वाट्सएप से उसकी फोटो उठाई। उसे एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर सोशल साइट पर वायरल कर दी। आरोपी ने उससे कहा कि वह उसकी शादी किसी से नहीं होने देगा। बाकी के आरोपियों ने भी उक्त फोटो को अलग-अलग ग्रुप्स में भेज दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी और पुलिस ने पर्चा दर्ज कर दिया। जांच अधिकारी एसआइ सिमरनजीत कौर ने बताया कि पीड़िता के बयान पर पर्चा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com