पत्नी पर शक के चलते किया ऐसा काम कि जानकर आप हो जायेगें हैरान…

अंबेडकर चौक निवासी नरेंद्र अनंत को अपनी पत्नी पन्ना बाई के चरित्र पर संदेह था और इसी बात को लेकर दोनों आए दिन झगड़ा करते थे. वहीं बीते गुरुवार की सुबह करीब 5 बजे पन्ना बाई अपनी दोनों बेटियों संजीता और रंजीता के साथ कमरे में सो रही थी. अब यह आरोप लगाया गया है कि इसी दौरान नरेंद्र हाथ में तवा लेकर पहुंचा और सो रही पन्ना के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए, उस दौरान उसकी चीख सुनकर बेटियां भी उठ गईं और उन्होंने मां को बचाने का प्रयास किया लेकिन जैसे ही वह आगे आईं नरेंद्र ने उनके ऊपर भी हमला कर दिया और दोनों चोटिल हाे गईं.


हाल ही में अपराध का एक मामला छत्तीसगढ़ में कोरबा केबालको थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहाँ बीते गुरुवार सुबह एक व्यक्ति ने चरित्र पर संदेह के कारण अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में आरोपी पति ने पहले महिला के सिर पर तवे से बहुत सारे वार किए और उसके बाद भी जब वह नहीं मरी तो उसने उसका गला दबाकर उसे मार दिया. इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला की बेटियां ताला तोड़कर घर से बाहर निकलीं और इस मामले की सुचना पुलिस को दी. वहीं पुलिस ने इस समय आरोपी पति को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

श्री राम ही नहीं भगवान श्रीकृष्ण ने धनुष क्यों तोड़ा था…

बताया जा रहा है कि तवे के वार के बावजूद पन्ना जिंदा रही तो नरेंद्र ने उसे गला दबाकर मार दिया. इस मामले में दोनों बेटियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाकर अपने पिता को पकड़ा दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com