पत्नी ने पुछा क्यों दिया मुझे धोखा तो पति ने कर दी बेरहमी से हत्या

नई दिल्ली: DELHI के करावल नगर निवासी एक शख्स ने दूसरी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी पहले तो घुमाने के बहाने Wife को बड़खल के पहाड़ी क्षेत्र में लेकर गया और फिर वहां उसका सिर पत्थर से कुचल दिया।

download204आरोपी की पहचान दिल्ली के करावल नगर निवासी रवि (32 वर्ष) के रूप में हुई है। वह शादियों में डीजे बजाने का काम करता है। करीब पांच साल पहले उसने गोरखपुर उत्तर प्रदेश निवासी सोनी (25 वर्ष) से दूसरी शादी की। उससे चार साल का एक बेटा है। दोनों पत्नियों को वह करावल नगर में किराए पर अलग-अलग जगह रखता था। कुछ समय पहले उसकी पहली पत्नी को दूसरी शादी के बारे में पता चल गया, इससे वह कलह करने लगी।
रवि की मां बड़खल क्षेत्र में रहती है। वह यहां आता-जाता रहता है। हाल ही में वह पहली पत्नी को लेकर मां के पास आया और उसे वहीं छोड़कर चला गया। शुक्रवार शाम वह सोनी (दूसरी पत्नी) को भी ऑटो से घुमाने के बहाने लेकर बड़खल पहुंचा।
आरोपी ने यहीं पहाड़ी के पीछे दूसरी पत्नी का सिर पत्थर से कुचल उसकी हत्या कर दी। जब वह हत्या कर भाग रहा था तो कुछ दूरी पर क्रिकेट खेल रहे युवक मुबीन, वहीद और समसु ने उसे देख लिया। युवकों ने उसे घबराया हुआ देखा तो पूछताछ की। रवि ने सारी सच्चाई बता दी। Police का कहना है कि युवक पर case  दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com