पत्नी को मृत समझ झाड़ियों में फेंक आया पति अगले दिन हुआ ऐसा कि उड़ गए होश

बिजनौर जनपद के गांव वानवाला से जो मामला हाल ही में सामने आया है उसने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में एक युवक ने बहनोई के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. इस मामले में युवक ने महिला पर पाठल और हथौड़ी से खूब वार किए, जिसके बाद पत्नी लहूलुहान हो गई. वहीं दोनों ने महिला को मृत समझकर बुंदकी रोड पर नहर के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया और भाग गए. तभी मार्ग से गुजर रहा रिक्शा चालक घायल महिला को उठाकर थाने ले गया, जहां से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इस मामले में पुलिस ने जांच कर बताया कि, ”नगीना देहात थाना क्षेत्र के गांव नत्थावाली निवासी गुरप्रीत कौर (25) पुत्री निशावर सिंह का विवाह 2011 में क्षेत्र के गांव वानवाला निवासी गुरसेवक सिंह से हुआ था. शादी के दो साल बाद दोनों को एक बेटा हुआ. शादी के तीन साल बाद गुरसेवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पति के हिस्से की 40 बीघा जमीन महिला के नाम आ गई. जमीन हाथ से न निकले इस लालच में उसके देवर ने परिजनों के सामने भाभी से शादी का प्रस्ताव रखा. 2014 में गुरप्रीत कौर की शादी देवर गुरजंट सिंह के साथ हो गई. इसके बाद उसे एक और बेटा हुआ. महिला का आरोप है कि उसके पति के किसी महिला से संबंध हो गए, जिसके चलते वह उसका उत्पीड़न करने लगा. छोटी-छोटी बात पर उसे पीटता और अभद्रता करता था. उसके पति और नजीबाबाद निवासी उसके ननदोई गुरजीत सिंह ने उसे जान से मारने की योजना बनाई.”

इस मामले में आगे उन्होंने कहा कि, ”शनिवार को कपड़े दिलाने का बहाना बनाकर पति व ननदोई उसे गाड़ी में बैठाकर नजीबाबाद ले जाने लगे. बुंदकी मार्ग पर नहर के पास उन्होंने गाड़ी रोक ली. उसे गाड़ी से उतारा और गाड़ी में पहले से रखी पाठल और हथौड़ी से उसके सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार करने शुरू कर दिए. राहगीरों ने उसे बचाने की कोशिश की तो उन्हें भी डरा कर वहां से भगा दिया. महिला को मृत समझकर आरोपी उसे नहर किनारे झाड़ियों में फेंककर चले गए. एक घंटे बाद उसे होश आया तो उसने राहगीरों से मदद मांगी. वहां से गुजर रहे एक रिक्शा चालक ने उसे नजीबाबाद की आदर्शनगर पुलिस चौकी पहुंचाया.” अब इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के बड़े भाई गुरमेल सिंह की शिकायत पर गुरजंट सिंह और गुरजीत सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दायर कर जांच शुरू कर दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com