पत्नी को अपने दोस्त के साथ सुलाने के लिए तैयार था पति लेकिन…

हाल ही में एक अपराध का मामला उत्तरप्रदेश के गोरखपुर से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने पति और उसके दोस्त पर दुष्कर्म व ससुरालियों पर दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज करवाया है. इस मामले में जो भी हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले को सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल हुआ यह कि इस मामले में महिला ने पति का दोस्त से समलैंगिक संबंध होने का दावा किया है.

मिली खबरों के अनुसार साल 2016 में पीड़ित महिला की शादी पिपराइच क्षेत्र के अजय प्रजापति के साथ हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही पति ने दोस्त के साथ संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया और इसका वीडियो बना लिया. वहीं महिला ने बताया कि उसका पति उसे लगातार अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता रहा था लेकिन वह तैयार नहीं थी.

प्रेमिका को मिलने के बुलाया प्रेमी, जबरदस्ती बनाने लगा संबंध, प्रेमिका ने दे दिया धक्का और फिर जो हुआ, जानकर कांप जायेगी रूह

इस मामले में महिला ने अंत में महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पति संजय व उसके दोस्त अजय पर दुष्कर्म और सास, ससुर, तीन जेठ व तीन जेठानियों के साथ ही पति व उसके दोस्त पर दहेज के लिए उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट चुकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com