‘पति को छुड़ा दूंगी तो मुझे मत छोड़ना, दोस्ती नहीं तोड़ना’, ऐसी बातें करता था ये थानेदार....

‘पति को छुड़ा दूंगी तो मुझे मत छोड़ना, दोस्ती नहीं तोड़ना’, ऐसी बातें करता था ये थानेदार….

जोधपुर(राजस्थान).रिश्वत में दो लाख रुपए और अस्मत मांगने वाले सस्पेंडेड कमलदान चारण एसीबी की रिमांड पर चल रहा हैं। कमलदान महिला के पति को एनडीपीएस केस से राहत दिलाने की कोशिश कर रहा था और बदले में उसे ‘एन्जॉय’ करने का खिलौना बनाना चाहता था। 7 दिन में उसने महिला को 20 पन्नों के वाॅट्सएेप मैसेज भेजे और रोज सुबह शाम तीन-चार बार बातें की है। कहा- थोड़ी मोटी हो, स्लिम हो जाओ और खूबसूरत दिखोगी…‘पति को छुड़ा दूंगी तो मुझे मत छोड़ना, दोस्ती नहीं तोड़ना’, ऐसी बातें करता था ये थानेदार....

इस एक्ट्रेस ने सबको चौकाने वाला खुलासा मैंने भूतों के साथ किया सेक्स..एक नहीं दो बार..मुझे मजा आया..

बातों और मैसेज में उसकी दीवानगी इस कदर झलकती है कि वह उसे हमेशा के लिए अपना बनाए रखना चाहता था। कहता था तुम्हारे पति को जेल से छुड़ा दिया तो वह उसे तो नहीं भूल जाएगी? वह कहता है यह रिश्ता कभी टूटेगा नहीं। तुम थोड़ी मोटी हो, स्लिम हो जाओ और खूबसूरत दिखोगी। पढि़ए, वह कैसे लड़की के लिए अपनी वर्दी, परिवार और ईमानसब-कुछ दांव पर लगा बैठा- 

कमलदान: हाय।
महिला: हेलो…
कमलदान:डॉन्ट वरी, मदद करुंगा।
महिला: अब क्या होगा, क्या मदद करोगे?
कमलदान: अभी तक मदद की है ना, 15-20 लाख रु. की गाड़ी छोड़ दी, जांच मेरे पास ही है जल्द चालान करवा कर जमानत करवा दूंगा।
महिला: मुझे टेंशन हो रही है वो 1 लाख का चेक मत लगाना, बाउंस हो गया तो सजा हो जाएगी।
कमलदान: तुम भोली हो, टेंशन मत करो। तुमसे दोस्ती और प्रेम हो गया है, चेक नहीं लगाऊंगा। दोस्ती में पैसों का लेन-देन नहीं होता।
महिला: अच्छा ठीक है।
कमलदान: सुनो। तुम्हारा वजन थोड़ा ज्यादा है। 10 किलो कम कर दो, मेरे जैसी स्मार्ट हो जाओगी (और वह दो बार उसे किस करता है।)
महिला: हूं-हूं।
 
कमलदान: आई लव यू, आई मिस यू। अच्छा बताओं मैने चॉकलेट दी वह कैसी लगी? और तुम खाना कब खिला रही हो।
महिला: अच्छी थी। मेरे पति कब तक छूटेंगे?
कमलदान: जांच मेरे ही पास है। उसे छुड़ा दूंगा, मगर तुम्हारा पति आ गया तो मुझे छोड़ मत देना। ये रिश्ता अब टूटेगा नहीं, हमेशा रहेगा।
वजन कम कर स्लिम होने की सलाह देता, चॉकलेट भेजता और फोन पर प्यार जताता था कमलदान : ठीक है।
कमलदान: प्यार करता हूं तुम्हें, वादा करता हूं तुमसे, चालान जल्दी करवा कर जमानत करवा दूंगा। यह वादा भी करता हूं कि ड्यूटी पर जाने से पहले तुम्हारे हाथ की कॉफी पीकर जाऊंगा और ड्यूटी से आने के बाद भी कॉफी पीकर घर जाऊंगा।
 
एसीबी के सामने इश्क का भूत उतर गया
एसीबी ने गुरुवार को पूछताछ के दौरान उससे 1 लाख रुपए के चेक के बारे में पूछा तो कमलदान ने बताया कि उसके पास कोई चेक नहीं था। फिर 1 लाख रुपए नकद लेने की बात पूछी तो कहा उसने कोई पैसा नहीं लिया। दोस्ती और इश्क की बातों पर उसका जवाब था कि वह उससे कोई प्रेम नहीं करता था, वही उसे फंसा रही थी। एसीबी ने जब रिकॉर्डिंग सुनवाई तो उसने कहा कि यह आवाज भी उसकी नहीं है।
 
पैदल बता कार छोड़ी, दूसरे से 2 लाख लेने का भी संदेह
कमलदान ने 3 जून को तिलवाडिय़ा फांटा पर पंकज की कार से 1 किलो अफीम पकड़ी। मगर कमलदान ने 1 लाख लेकर पंकज को पैदल बता कार छोड़ दी। फर्द में लिखा कि पंकज पैदल जा रहा था। यह कार परिवादी लड़की के भाई के नाम की थी। उसे आरोपी नहीं बनाने के बदले यह पैसा लिया था। दूसरी बात भी सामने आई है कि पंकज के साथ उस दिन गणपत नाम का युवक भी था, उसे केस से बाहर निकालने के लिए उससे भी 2 लाख रुपए लिए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com