पति की उपस्थिति में घर के दो जमाइयों ने पत्नी के साथ किया दुष्कर्म

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के बशीरहाट इलाके में कुछ ऐसा हुआ है कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में मिली जानकारी के तहत ससुराल में ही पति की उपस्थिति में घर के दो जमाइयों ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पत्नी ने जब पूरे मामले की पुलिस से शिकायत की और दबाव के बावजूद केस वापस नहीं लिया तो पति ने कुछ ऐसा किया कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल पारी ने तेजाब फेंककर (Acid Attack) उसका चेहरा जलाने और उसे मारने का प्रयास किया।

इस पूरी घटना के खिलाफ बशीरहाट अनुमंडल के हरोआ थाना इलाके में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बशीरहाट इलाके के 20 साल के सिराजुल मुल्ला की 18 साल की लड़की से शादी हुई थी। इस मामले में लड़की के पिता ने दावा किया कि सिराजुल ने शादी के दौरान सोने के आभूषण और मकान निर्माण के लिए 10 लाख रुपये से ज्यादा की रकम दहेज के रूप में ली थी। वहीं उसके बाद शादी के पहले तीन महीने काफी अच्छे रहे लेकिन तीन महीने बाद सिराजुल ने और पांच लाख रुपये की मांग की।

उसके बाद उसने दहेज नहीं देने के कारण दुल्हन को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इस मामले में आरोप है कि पति और ससुराल वालों ने उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इस मामले में लड़की के पिता ने यह दावा किया है कि उसे मिट्टी के तेल से जलाने के कई प्रयास किए गए। केवल यही नहीं बल्कि उसके पति और उसके दो दामादों ने घर में शराब पीने के बाद कथित तौर पर एक से अधिक बार लड़की के साथ बलात्कार किया। इस घटना के बाद हरोआ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है और पुलिस ने आरोपों के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com