पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म के बाद शेविंग ब्लेड से गला काटकर सात वर्षीय बच्ची की कर दी हत्या..

फरीदाबाद के सूरजकुंड में 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है। पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म के बाद शेविंग ब्लेड से गला काटकर सात वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी। गला काटने से पहले उसने रस्सी से बच्ची का गला दबाया।

 सूरजकुंड थाना क्षेत्र में पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म के बाद शेविंग ब्लेड से गला काटकर सात वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी। गला काटने से पहले उसने रस्सी से बच्ची का गला दबाया, उसके सिर में ईंट भी मारी। हत्या के बाद शव सीमेंट के कट्टे में भरकर मोटरसाइकिल पर रखा और अरावली में एक फार्महाउस के पीछे फेंक दिया।

ये है पूरा मामला

क्राइम ब्रांच एनआइटी ने यह मामला सुलझाते हुए बृहस्पतिवार सुबह 21 वर्षीय आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर बच्ची का शव भी बरामद कर लिया है। बच्ची 27 दिसंबर सुबह आठ बजे घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। वह पास के स्कूल में पढ़ती थी। दोपहर को स्कूल की छुट्टी के बाद जब वह घर नहीं पहुंची तो स्वजन परेशान हो गए। उसे तलाशते हुए स्कूल पहुंचे। वहां पता चला कि वह स्कूल पहुंची ही नहीं। इसके बाद स्वजन ने उसकी गुमशुदगी की सूचना अनखीर चौकी पुलिस में दी।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर खोजबीन शुरू की। डीसीपी नरेंद्र कादियान ने गंभीरता दिखाते हुए मामले की जांच एनआइटी क्राइम ब्रांच को सौंपी। क्राइम ब्रांच प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने टीम के साथ मौके पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले। एक फुटेज में एक युवक बच्ची के पीछे चलता हुआ मिला। क्राइम ब्रांच ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म करने के बाद बच्ची की हत्या की बात कुबूल कर ली और निशानेदही पर शव बरामद कर लिया गया। इस घटना से गुस्साए लोगों ने जाम भी लगाया, लेकिन पुलिस ने समझाकर उन्हें शांत कर दिया।

शेविंग ब्लेड से बेरहमी से काटा था बच्ची का गला आरोपित ने बताया कि स्कूल जाते समय वह बच्ची को सड़क से खींचकर अपने खंडहरनुमा घर के कमरे में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने पर पकड़े जाने के डर से उसने पहले हाथ से और फिर रस्सी से गला दबाया। फिर सिर में ईंट मारी। इससे भी उसकी मौत नहीं हुई तो वहीं पड़ा शेविंग ब्लेड से बच्ची का गला काट दिया। शव को सीमेंट के कट्टे में भरकर अपनी बाइक से जंगल में फेंक आया। लोगों ने उसे देखा भी, लेकिन किसी ने अंदाजा नहीं लगाया कि कट्टे में बच्ची का शव हो सकता है।

मामले को लेकर डीसीपी ने क्या कहा?

तीन डाक्टरों के बोर्ड से बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। विभिन्न सैंपल फारेंसिंक जांच के लिए लैब भेजे गए हैं। आरोपित को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com