पटियाला में पिता ने शराबी बेटे की धार हथियार से किया क़त्ल, जानिए पूरा मामला

पटियाला, थाना घग्गा इलाके में आते गांव देधना में एक 65 वर्षीय व्यक्ति ने वीरवार काे अपने ही बेटे का तेजधार हथियारों से कत्ल कर दिया। ईशर राम नामक इस व्यक्ति ने बेटे की शराब पीकर पैसा उड़ाने व घर में झगड़ा करने की आदत से परेशान होकर इस घटना को अंजाम दिया। मरने वाले की पहचान बलकार सिंह उम्र करीब 33 साल के रूप में हुई, जो अविवाहित था। पुलिस को घटना के बारे में वीरवार सुबह करीब दस बजे सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने लाश को कब्जे में ले लिया।

आरोपित बेटे की लाश को चुपचाप संस्कार करके मामला रफा दफा करना चाहता था लेकिन उससे पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस मामले में पुलिस ने मृतक के चाचा निरंजन राम के बयानों पर ईशर राम पर कत्ल केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, वहीं कत्ल में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। एसपी ट्रैफिक पलविंदर सिंह चीमा ने कहा कि आरोपित व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। कत्ल में इस्तेमाल हथियार भी कब्जे में ले चुके हैं।

शराब पीने के कारण नहीं हाे पा रही थी शादी

घटना के अनुसार ईशर राम के दो बेटे बलकार सिंह व गुरदीप सिंह दीपा थे। ईशर की पत्नी छोटे बेटे गुरदीप के साथ गांव के अंदर बने मकान में रहती थी, जबकि वह अपने बड़े बेटे बलकार सिंह के साथ रहता था। बलकार को शराब पीने की आदत थी, जिस वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही थी। कुछ समय पहले ईशर राम ने सवा किल्ले जमीन बेची थी, जिसमें से कुछ पैसा उसने बैंक में जमा करवा दिया था। बाकी का पैसा बलकार सिंह ने शराब में उड़ा दिया, अब पिछले कुछ दिनों से बलकार मकान बेचकर पैसा हासिल करना चाहता था। इस बात को लेकर पिता-पुत्र के बीच झगड़ा हुआ तो ईशर राम ने बेटे के सिर पर हथियार से वार कर कत्ल कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com