पंजाब आप के बागी विधायक पिरमल सिंह खालसा ने कांग्रेस में शामिल होने के पीछे बताया ये खास कारण

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर की उपस्थिति में वीरवार को कांग्रेस में शामिल होने वाले आम आदमी पार्टी के बागी विधायक पिरमल सिंह खालसा ने कांग्रेस का दामन थामने के पीछे खास वजह बताई। पिरमल सिंह बरनाला के विधानसभा हलका भदौड़ (रि.) से विधायक हैं। खालसा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा बेरोजगार लाइनमैनों को भर्ती करने के फैसले से प्रभावित होकर वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा बेरोजगार लाइनमैनों को भर्ती करके कांग्रेस सरकार ने रोजगार प्रदान किया है व जिन बेरोजगार लाइनमैनों की आयु अधिक हो गई है उन्हें भी भर्ती करने का मुख्यमंत्री ने विश्वास दिलाया है। इस संबंधी एक कमेटी का भी गठन किया गया है। इसी से प्रेरित होकर वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं, क्योंकि वे बेरोजगार लाइनमैन यूनियन पंजाब के प्रधान भी है व उनकी ये जिम्मेदारी भी बनती हैं।

वहीं, आम आदमी पार्टी यूथ के प्रदेश प्रधान व विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर का कहना है कि विधायक पिरमल सिंह खालसा 2019 में ही लोकसभा चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी को छोड़कर सुखपाल खैहरा के नेतृत्व वाली पंजाबी एकता पार्टी में शामिल हो गए थे। उसके कुछ समय के बाद से ही खालसा ने आप में वापस लौटने के लिए हाईकमान के नेताओं से गुहार लगा रहे थे, लेकिन विधानसभा हलका भदौड़ के आप वर्करों व आम लोगों ने पार्टी नेताओं से कहा था कि अगर पिरमल खालसा फिर से आम आदमी पार्टी में वापसी होते हैं तो वह आम आदमी पार्टी से दूर हो जाएंगे।

गुरमीत सिंह का कहना है कि इस कारण आम आदमी पार्टी ने आप वर्करों व हलका भदौड़ के निवासियों के आदेश को सम्मान देते हुए पिरमल सिंह खालसा को आम आदमी पार्टी ने दोबारा पार्टी में शामिल नहीं किया था। विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि विधायक पिरमल खालसा कह रहे हैं कि वे उस पार्टी में कार्य करेंगे जहां कि हाईकमान केवल पंजाब में ही हो, परंतु अब पता नहीं वह पंजाबी एकता पार्टी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं, क्योंकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी तो पंजाब से सदा ही दूर रहते हैं।

उगोके बोले- टिकट के लालच में कांग्रेस में गए पिरमल सिंह

हल्का भदौड़ के आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता लाभ सिंह उगोके ने पिरमल सिंह खालसा के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते कहा कि आम आदमी पार्टी ने एक आम आदमी को जमीन से उठाकर आसमान पर पहुंच दिया। उसी आम आदमी ने पार्टी की पीठ पर छुरा घोंपा। जिस व्यक्ति को जिताने के लिए क्षेत्र निवासियों ने अपने वाहनों में अपनी तरफ से तेल डलवाकर व अन्य खर्च कर विधायक बनाया। आज वही व्यक्ति अपने राजनीतिक लाभ के लिए कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com