पंजाब: अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी हत्याकांड में शामिल भगोड़ा गैंगस्टर गिरफ्तार

कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की मैच में सम्मिलित होने के दौरान 14 मार्च 2022 को नकोदर के गांव मल्लियां में 5 हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। अब हत्या में शामिल गैंगस्टर को जालंधर पुलिस ने अमृतसर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

मार्च 2022 में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर को जालंधर पुलिस ने अमृतसर के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान स्वर्णदीप सिंह निवासी गोल्डन गेट स्थित प्रीतम एन्क्लेव अमृतसर के रूप में हुई है। आरोपी संदीप की हत्या के बाद से फरार चल रहा था। हत्या के 6 माह बाद कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था।

कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की मैच में सम्मिलित होने के दौरान 14 मार्च 2022 को नकोदर के गांव मल्लियां में 5 हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात शाम 6 बजे के करीब उस समय हुई थी। हमलावर एक सफेद रंग की कार में सवार होकर आए थे। उन्होंने करीब 20 राउंड फायर संदीप पर दागे। उसे मुंह से लेकर सीने तक गोलियां मारी थीं। चलते मैच के दौरान स्टेडियम में सरेआम अंधाधुंध फायरिंग के कारण अफरा-तफरी मच गई थी।

पुलिस पूछताछ में लॉरेंस गैंग से जुड़े गैंगस्टर फतेह ने कबूल किया था कि उसने कनाडा में बैठे सनोवर ढिल्लों के कहने पर अमित डागर, कौशल चौधरी, जगजीत सिंह, लक्की पटियाल और सुक्खा दुनेके के साथ मिलकर शूटरों का इंतजाम किया था। दुनेके के कहने पर सिमरनजीत उर्फ जुझार ने अमृतसर के प्रीतम एन्क्लेव में रिश्तेदार स्वर्ण सिंह के घर शूटरों को ठिकाना मुहैया कराया। पुलिस ने स्वर्ण के घर से 18 जिंदा कारतूस और 12 बोर राइफल बरामद की थी। स्वर्ण सिंह को भी मामले में नामजद किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com