नोट की लाइन में खड़े बाबा रामदेव चक्कर खाकर गिरे

baba-ramdev-620x400NEW DELHI: NOTE BAN के बाद पूरा देश परेशान हैं। लोग लाइन में पूरा दिन गुजार रहे हैं। लाइन में खड़े लोगों को चक्कर तक आ जाते हैं।

वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार नोटबंदी की वजह 50 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। सरकार का फैसला पूरे देश पर भारी पड़ रहा है। अब इस नोट बंदी के लपेटे में बाबा रामदेव भी आ गए हैं। सोशल मीडिया पर जो पोस्ट वायरल हो रही हैं उनके अनुसार नोटबदलवाने वाली लाइन में खड़े-खड़े रामदेव चक्कर खाकर गिर पड़े हैं। उन्हें देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लाइव इंडिया इस सूचना की पुष्टि नहीं करता लेकिन अगर ये सच है तो पीएम साहब को सोचना पड़ेगा। 
  इससे पहले  शादी के सीजन में लोगों को हो रही परेशानियों पर योग गुरु रामदेव ने टिप्पणी की। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि भाजपा में ज्यादातर लोग कुंवारे हैं। इसलिए उन्हें यह महसूस नहीं हुआ कि शादी का सीजन चल रहा है। उनकी बस यही गलती है। रामदेव ने आगे कहा कि सरकार का यह कदम थोड़े दिनों बाद प्लान किया गया होता तो बेहतर होता।
इससे ऐसे घरों में जहां शादी है उन्हें और इस दौरान व्यापार करने वाले लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से रुकी घूसखोरीसरकार के नोटबंदी के फायदे बताते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी से घूसखोरी रुकी है। इसके साथ ही एक और अच्छी चीज सामने आई है कि लोग दहेज नहीं मांग रहे हैं। बताते चलें कि सरकार ने बीते 8 नवंबर को 500 और 1000 रुपए के नोट बदलने का ऐलान किया था। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा था कि उनका यह कदम कालेधन पर लगाम लगाएगा।
हालांकि, इसके 10 दिन में लोगों को कैश के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।  इसे 15 दिन या एक महीने के बाद प्लान किया गया होता तो शादियां इस तरह प्रभावित नहीं होती। सरकार के नोटबंदी के फायदे बताते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी से घूसखोरी रुकी है। इसके साथ ही एक और अच्छी चीज सामने आई है कि लोग दहेज नहीं मांग रहे हैं।
बताते चलें कि सरकार ने बीते 8 नवंबर को 500 और 1000 रुपए के नोट बदलने का ऐलान किया था। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा था कि उनका यह कदम कालेधन पर लगाम लगाएगा। हालांकि, इसके 10 दिन में लोगों को कैश के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com