निगम पार्षद पर कर्मचारी की पिटाई का आरोप, MCD कर्मी कर सकते हैं हड़ताल

निगम पार्षद पर कर्मचारी की पिटाई का आरोप, MCD कर्मी कर सकते हैं हड़ताल

आउटर दिल्ली के नजफगढ़, जाफरपुर इलाके में एमसीडी के सैकड़ों कर्मचारियों ने क्षेत्र के वार्ड 45 एस के निगम पार्षद सुमन डागर के खिलाफ हंगामा, प्रदर्शन और जमकर नारेबाजी किया. MCD कर्मचारियों का आरोप है कि निगम पार्षद सुमन डागर ने अपने कई कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मलेरिया डिपार्टमेंट के कर्मचारियों के साथ मारपीट की और ऑफिस के अंदर जमकर तोड़फोड़ किया.निगम पार्षद पर कर्मचारी की पिटाई का आरोप, MCD कर्मी कर सकते हैं हड़ताल

MCD कर्मचारियों का यह भी आरोप है कि कार्यकर्ताओं ने उनके अटेंडेंस रजिस्टर को भी फाड़ कर फेंक दिया. मलेरिया डिपार्टमेंट के सैकड़ों कर्मचारियों ने जाफरपुर थाने पहुंचकर अपनी श‍िकायत दर्ज कराई और निगम पार्षद सुमन डागर के खिलाफ नारेबाजी भी किया.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला नजफगढ़ जफरपुर क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 S का है. जहां के निगम पार्षद सुमन डागर हैं. MCD कर्मचारियों का आरोप है कि सुमन डागर का एक कार्यकर्ता मंगलवार सुबह MCD के मलेरिया डिपार्टमेंट ऑफिस पहुंचा और सभी के अटेंडेंस को रुकवा दिया.

वहीं, कर्मचारियों ने जब इसका कारण पूछा तो कार्यकर्ता ने फोन करके वार्ड की निगम पार्षद सुमन डागर को मलेरिया डिपार्टमेंट के ऑफिस बुला लिया. सुमन डागर के साथ कुछ अन्य लोग भी मलेरिया डिपार्टमेंट के ऑफिस पहुंचे. मामला इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई, जिसमें कर्मचारियों को गंभीर चोटें भी आईं. दरअसल, MCD कर्मचारियों का आरोप है कि बहस के दौरान कार्यकर्ताओं ने दफ्तर में तोड़फोड़ तो की ही, साथ ही मलेरिया डिपार्टमेंट के अटेंडेंस रजिस्टर को भी फाड़ दिया. कर्मचारियों का यह भी आरोप है कि सुमन डागर के कार्यकर्ताओं ने ऑफिस की कुछ जरूरी फाइलें भी अपने पास रख लीं.

पुलिस को दी सूचना 

मलेरिया डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी और मामला दर्ज कराया. MCD कर्मचारियों ने थाने के सामने निगम पार्षद सुमन डागर और उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. MCD कर्मचारियों का दावा है कि ऐसा मामला पहले भी हो चुका है. निगम पार्षद सुमन डागर और उनके कार्यकर्ताओं इससे पहले भी MCD कर्मचारियों के साथ मारपीट कर चुके हैं. इसके खि‍लाफ कई थानों में शिकायतें भी दर्ज हैं.

हड़ताल की दी धमकी

दूसरी ओर MCD कर्मचारियों ने हड़ताल करने की धमकी भी दी है. कर्मचारियों का कहना है कि यदि आरोपी निगम पार्षद के खिलाफ प्रशासन यदि कोई कार्रवाई नहीं करती है तो सभी एमसीडी कर्मचारी हड़ताल करेंगे. फिलहाल नजफगढ़ जोन के एमसीडी मलेरिया डिपार्टमेंट व अन्य डिपार्टमेंट के कर्मचारियों में स्थानीय निगम पार्षद सुमन डागर के खिलाफ काफी रोष है और वह पुलिस व एमसीडी विभाग से निगम पार्षद के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com