निक-प्रियंका बन गए ‘माता पिता’ उनकी ‘अडॉप्ट’ बेटी ये है…

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगे निक जोनस Met Gala 2019 में शिरकत करते दिखाई दिए थे. लेकिन इनके लुक को काफी ट्रोल किया गया और सभी जगह से फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं. इसके अलावा कुछ और खास बात हैं जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. जानी मानी यूट्यूबर लिली सिंह ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जो कि 6 मई को न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला 2019 के दौरान की गयी थी. लिली सिंह को कई बार निक प्रियंका के साथ देखा जाता है जिस पर कुछ बातें सामने आई हैं. 

एक फैमिली पिक्चर के लिए अच्छी तरह से पोज करती लिली ने घोषणा की, कि प्रियंका और निक ने उन्हें अडॉप्ट कर लिया है और इस तरह से उन्होंने शाम के ड्रेस अप के साथ में टी पार्टी को भी एन्जॉय किया. भले ही ये मज़ाक में कहा  गया हो लेकिन अब चर्चा शुरू हो गई है. बता दें, लिली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “यहां फोटो खिंचवाया, निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय कनाडाई बेटी को गोद लिया और एक साथ ड्रेस अप होने वाली शाम को एन्जॉय किया…” 

 

इसके अलावा अपने ‘माता-पिता’ से मिलने से पहले, लिली ने अपनी बहन दीपिका पादुकोण से मुलाकात की और तस्वीर भी शेयर की. वहीं बात करें लिली के नए ‘माता-पिता’ की तो प्रियंका और निक ने मेट गाला में अपनी एंट्री के बाद भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा और साथ ही उनके लुक ने इंटरनेट पर पर भी तूफान ला दिया. लिली की बात करें तो उन्होंने अपने नाम के अर्थ पर खरा उतरते हुए अपने बालों में कुछ लिली के फूल लगाए और बैंगनी रंग के गाउन में खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. आपको बता दें कि लिली इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर नाइट शो पाने वाली पहली भारतीय महिला हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com