नाराज पार्टनर को मनाने के अपनाएं ये आसान ट्रिक्स, बढेगा प्यार

प्यार में रूठना-मनाना चलता रहता है. रिलेशनशिप (Relationship) में जब कोई एक नाराज हो जाता है तो वो पार्टनर (Partner) से उम्मीद रखता है कि आप उन्हें मनाएंगे. समय रहते अगर आप अपने पार्टनर की नाराजगी दूर नहीं करते हैं तो मामला बिगड़ सकता है. पति-पत्नी हों या लवर्स (Lovers) अक्सर एक दूसरे से गिले-शिकवे करते हैं. इन्हें दूर ना किया जाए तो रिश्ते में दूरियां बढ़ने लगती हैं. रिलेशनशिप में आने वाली इन दूरियों को आसान टिप्स (Tips) से दूर कर सकते हैं. इससे पार्टनर का प्यार पहले से भी ज्यादा बढ़ जाएगा.

पार्टनर को खास महसूस कराएं- रिलेशनशिप में कुछ नयापन लाने के लिए जरूरी है कि आप अपने पार्टनर के चेहरे पर छोटी-छोटी बातों से मुस्कान लाने की कोशिश करें. समय-समय पर उनकी तारीफ करें. पार्टनर को स्पेशल फील (Special feel) कराने के लिए हग (Hug) करें. उनकी काम में मदद कर सकते हैं. खाने में उनके लिए कुछ स्पेशल बनाकर उनका दिल आसानी से जीत सकते हैं.

अकेले समय बिताएं- ज्यादातर रिश्तों में दूरी की एक वजह पार्टनर (Partner) को पूरा समय न देना होता है. अक्सर लड़ाई-झगड़े होने पर आपका पार्टनर आपसे यही शिकायत करता है कि आप उन्हें समय नहीं देतें. पार्टनर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम (Quality time) बिताएं. पार्टनर के साथ कहीं वेकेशन (Vacation) पर जाएं. पार्टनर के साथ अकेले वक्त बिताएं और उनकी बातों को पूरे दिल से सुनें. इससे आपकी दूरियां दोबारा प्यार में बदल जाएंगी.

काम आएगा सरप्राइज गिफ्ट- गिफ्ट आपकी फीलिंग (Feeling) जताने का एक बेहतरीन तरीका होता है. हर किसी को गिफ्ट (Gift) पसंद होते हैं. ऐसे में आप किसी खास मौके का इंतजार न करें बल्कि समय-समय पर उन्हें सरप्राइज गिफ्ट (Surprise gift) दें. गिफ्ट भले महंगा न हो लेकिन आपके पार्टनर को जरूर पसंद आएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com