नाबालिगा से जीजा के भाई ने किया दुष्कर्म, पीड़िता का भाई पहुंचा तो धमकी देकर हुआ फरार

नाबालिगा से जीजा के भाई ने किया दुष्कर्म, पीड़िता का भाई पहुंचा तो धमकी देकर हुआ फरार

लुधियाना। घर के सभी सदस्य काम पर गए थे। घर में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की अकेली थी। इसी दौरान लड़की के जीजा का भाई वहां पहुंचा और उससे दुष्कर्म करने लगा। इसी बीच पीड़िता का भाई घर पहुंचा और उसने यह सब देख लिया। इसके बाद आरोपी धमकी देकर फरार हो गया।नाबालिगा से जीजा के भाई ने किया दुष्कर्म, पीड़िता का भाई पहुंचा तो धमकी देकर हुआ फरार

बस्ती जोधेवाल में रहने वाली नाबालिगा के मुताबिक घर के सभी सदस्य काम कर गए हुए थे। वह घरेलू काम कामकाज निपटाकर लेटी हुई थी। इसी दौरान किसी ने दरवाजा खटखटाया। वह उठी और देखा कि दरवाजे पर उसके जीजा का भाई वीरू आया हुआ है।

लड़की के मुताबिक वीरू घर में घुसते ही उससे अश्लील हरकतें करने लगा। उसने विरोध जताया तो वह धमकी देने लगा। इसके बाद वीरू ने उसका मुंह कपड़े से बंद कर दिया और उससे दुष्कर्म करने लगा। इसी दौरान लड़की का भाई अचानक घर आ गया। वह दरवाजा खटखटाने लगा। काफी देर बाद आरोपी ने दरवाजा खोला। भाई को देखते ही वह उसे भी धमकी देने लगा और फिर फरार हो गया।

बहन की हालत देखकर भाई ने काम पर गए माता-पिता को फोन कर बुलाया। लड़की ने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत थाना सलेम टाबरी में दी। पुलिस ने नाबालिगा का सिविल अस्पताल मेडिकल भी करवा लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com