नागिन 3 का पहला प्रोमो, जबरदस्त है करिश्मा तन्ना, अनिता हसनंदानी और रजत टोकस का लुक!

नागिन 3 का पहला प्रोमो, जबरदस्त है करिश्मा तन्ना, अनिता हसनंदानी और रजत टोकस का लुक!

एकता कपूर का अगला सीरियल नागिन 3 का पहला प्रोमो आउट हो चुका है और कहना पड़ेगा कि प्रोमो से ही ये सुपरहिट है. लोगों को ये प्रोमो काफी पसंद आया है. इस टीजर में करिश्मा तन्ना और रजत टोकस की प्रेम कहानी साफ नजर आ रही है. यह कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा.नागिन 3 का पहला प्रोमो, जबरदस्त है करिश्मा तन्ना, अनिता हसनंदानी और रजत टोकस का लुक!

टीजर में अनिता हसनंदानी का भी पहला लुक दिखाया गया है और वो नागिन के इस लुक में लोगों की उम्मीदों पर बिल्कुल खरी उतरी हैं. नागिन 3 के बारे में कहा जा रहा है कि यह सनी देओल और मनीषा कोइराला की फिल्म जानी दुश्मन से मिलती है.

आपको बता दें कि जानी दुश्मन में अरमान कोहली ने नागराज की भूमिका निभाई थी जो मनीषा कोइराला की मौत का बदला लेने के लिए सभी के जानी दुश्मन बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ साफ नागिन 3 के प्रोमो में भी नजर आ रहा है हालांकि इसका कॉन्सेप्ट थोड़ा अलग है और इस बार दर्शकों को पहले से भी अधिक दिलचस्प लगेगा और इसमें कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे.

नागिन 3 में अनिता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना के अलावा सुरभी ज्योती भी लीड रोल में है लेकिन फिलहाल उनका लुक शेयर नहीं किया गया है. एकता कपूर और नागिन 3 की पूरी स्टारकास्ट इसे लेकर काफी एक्साइटेड है. नागिन 3 के पहले नागिन और नागिन 2 भी दर्शकों को काफी पसंद आया था.

नागिन सीरिज के पहले दो सीजन में मौनी रॉय और अदा खान मुख्य किरदार में थीं और लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था. एकता कपूर खुद भी इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस शो का पहला प्रोमो शेयर किया है. इसके पहले भी सीरियल के सभी मुख्य किरदारों को एकता ने इंट्रोड्यूस किया था. 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com