बिग ब्रेकिंग: नवाज शरीफ के न रहने के बाद भी जारी रहेगा चीन पाकिस्तान इकोनाॅमिक, और अब होगा...

बिग ब्रेकिंग: नवाज शरीफ के न रहने के बाद भी जारी रहेगा चीन पाकिस्तान इकोनाॅमिक, और अब होगा…

बीजिंग। पाकिस्तान में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विरूद्ध सर्वोच्च न्यायालय द्वारा निर्णय दिए जाने के बाद चीन ने कहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद पर नवाज शरीफ के पदस्थ न रहने के बाद भी चीन व पाकिस्तान आर्थिक काॅरिडोर परियोजना चलती रहेगी।बिग ब्रेकिंग: नवाज शरीफ के न रहने के बाद भी जारी रहेगा चीन पाकिस्तान इकोनाॅमिक, और अब होगा...

बड़ी खबर: बिहार में बड़ा सियासी तूफान… नितीश किसी भी वक्त उठा सकते है ये बड़ा कदम…

यह करीब 50 अरब डाॅलर की लागत की परियोजना है। इस मामले में साउथ चाइना माॅर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट में बताया गया है कि चीन को पाकिस्तान की सेना और नेताओं ने आश्वस्त किया है, कहा गया है कि यदि नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री न भी बने तो भी इस काॅरिडोर का काम होगा।

हालांकि यह बात सामने आई है कि पाकिस्तान में चीन के कुछ निवेश को भ्रष्टाचार के संबंध में की जाने वाली जाॅंच के दायरे में लिया गया है लेकिन चीन का कहना है कि पाकिस्तान द्वारा आश्वासन दिया गया है कि भले ही भ्रष्टाचार को लेकर जाॅंच क्यों न चले मगर इस आर्थिक काॅरिडोर का कार्य प्रभावित नहीं होगा।

चीन के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता लु कांग ने पनामा पेपर लीक मसले को पाकिस्तान का अंदरूनी मामला बताया और कहा कि चीन और पाकिस्तान के बीच संबंध वैसे ही रहेंगे। पाकिस्तान में विभिन्न दल व वर्ग राज्य व राष्ट्रीय हितों को प्रथमिकता दे सकते हैं चीन का कहना है कि पाकिस्तान अपने आंतरिक मामले का समाधान स्वयं ही कर सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com