नवाज ने कहा कि ये तीनों सुपरस्टार्स के पास जब भी कंटेंट वाली फिल्में होती है तो वे उन्हें याद करते है..

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों में गिने जाते हैं। एक्टर लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। अपने करियर में उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान संग काम किया और उन सभी के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी रखते हैं।

कंटेंट वाली फिल्मों के लिए करते हैं याद

अपने हालिया इंटरव्यू में आमिर खान, सलमान खान और शाह रुख खान के बारे में बात की। नवाज ने कहा कि ये तीनों सुपरस्टार्स के पास जब भी कंटेंट वाली फिल्में होती है तो वे उन्हें याद करते हैं।

तीनों खानों संग किया काम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म किक और बजरंगी भाईजान में सलमान खान संग काम कर चुके हैं। वहीं, फिल्म तलाश और पीपली लाइव में आमिर संग काम किया। शाह रुख के साथ नवाजुद्दीन को राहुल ढोलकिया की फिल्म राइस में काम करने का मौका मिला।

सुपरस्टार संग बॉन्डिंग

बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में तीनों खान संग काम करने का अपना अनुभव शेयर किया। उन्होंने कहा, “चाहे सलमान हो, शाह रुख हो या फिर आमिर खान हो, तीनों के साथ काम करना बेहद मजेदार था। जब कभी उनके पास कंटेंट वाली फिल्में होती है, तो वे मुझे फोन करते हैं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि वे मुझे और मेरे काम दोनों को जानते हैं। वे मुझे पर्सनली जानते हैं और इसलिए हमारी बॉन्डिंग भी मजबूत है।”

जिद्दी हैं बॉलीवुड के तीनों खान

नवाज ने आगे कहा, “उनसे बहुत कुछ सीखने के लिए मिलता है। धैर्य और जिद्द दोनों एक साथ है उनमें। तीनों जिद्द के साथ काम करते हैं और इतने सालों तक इंडस्ट्री में बने रहने की उनकी कला सीखने वाली चीज है।”

नवाज का वर्कफ्रंट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द फिल्म जोगीरा सारा रा रा में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ नेहा शर्मा भी हैं। फिल्म पहले 12 मई को रिलीज होने वाली था, लेकिन हाल ही में डेट को आगे बढ़ाते हुए मेकर्स ने अब जोगीरा सा रा रा को 26 मई को रिलीज करने का फैसला किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com