VIDEO: नताशा–यास्मीन का लेस्बियन सेक्स वायरल!

बॉलीवुड में अब बोल्‍ड सीन आम बात हो गये हैं। अब किसी भी प्रकार कोई परहेज भी नही किया जाता है कि, अगर बोल्‍ड सींस अौर लिपलॉक है तो स्क्रिप्‍ट की डिमांड के अनुसार ही फिल्‍माया जाता है। यहां तक यह भी कह सकते हैं कि, अगर फिल्‍म में बोल्‍ड सीन नही है तो फिल्‍म भी नही चल पायेगी। बता दें, ऐसा ही एक सीन फिल्माया गया एक लेस्बियन मूवी के लिए, जिसमें दो एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दीं।

VIDEO: नताशा – यास्मीन का लेस्बियन सेक्स वायरल!

दो हीरोइन के बेडरूम में एक-दूसरे के साथ अंतरंग होते हुई वीडियो नेट पर वायरल हो रही है। इसमें ये दोनों लेस्बियन एक्ट करती दिख रही हैं। वीडियो में दोनों जिस तरह से एक-दूसरे के साथ हैं, वो बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ रहा है।

इस वीडियो में दिख रहीं अभिनेत्रियां नताशा सिक्का और यास्मीन खान हैं। इस वीडियो में दोनों लिपलॉक कर रही हैं और नाम मात्र के कपड़ो में एक-दूसरे के साथ बेड पर हैं। इस वीडियो में यास्मीन और नताशा काफी सहज नजर आ रही हैं। दरअसल इस वीडियो को पुराना बताया जा रहा है लेकिन इसके फिर से चर्चा में आने की खास वजह है।

बताया जा रहा है कि काफी पहले एक फिल्म के लिए दोनों के अंतरंग सीन फिल्माए गए थे लेकिन उस समय इसको काफी कांट-छांट के बाद रिलीज किया गया। अब ये पूरा वीडियो सोशल मीडिया के जरिए फिर से सबके सामने आया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद इस बात पर भी फिर से बहस हो रही है कि आखिर फिल्मों में बोल्डनेस या खुलेपन की क्या हद होनी चाहिए। आप खुद वीडियो देख तय कीजिए।

VIDEO: नताशा – यास्मीन का लेस्बियन सेक्स वायरल !

https://youtu.be/CBaqyZ0k0is

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com