नए साल पर आतंकी हाफिज को लगा बड़ा झटका, जब्त हो सकती है संपत्तियां

नए साल पर आतंकी हाफिज को लगा बड़ा झटका, जब्त हो सकती है संपत्तियां

मुंबई हमले के मुख्य साजिशकर्ता और प्रतिबंधित आतंकी संगठन जमात-उद-दावा के चीफहाफिज सईद के संगठनों से जुड़ी संपत्तियों को पाकिस्तान सरकार जब्त करने की तैयारी में है।नए साल पर आतंकी हाफिज को लगा बड़ा झटका, जब्त हो सकती है संपत्तियां

पाकिस्तानी अधिकारियों और समाचार एजेंसी रॉयटर द्वारा दस्तावेजों की समीक्षा के अनुसार, पाक सरकार ने बीते दिनों इस संबंध में एक गुप्त मीटिंग की है। इस हाई लेवल मीटिंग में शामिल तीन अधिकारी मौजूद थे जिनमें से एक अधिकारी ने यह जानकारी साझा की।

मीटिंग के बाद यह जानकारी सामने आ रही हैं कि आतंकी हाफिज की जमात-उद-दावा और फलाह ए इंसानियत फाउंडेशन से जुड़ी संपत्तियां जब्त की जा सकती है।

वहीं जमात-उद-दावा और फलाह ए इंसानियत फाउंडेशन के प्रवक्ताओं ने कहा कि जबतक सरकार की योजना पर अधिकारिक ऐलान नहीं हो जाता तबतक इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता। 

बता दें कि पाकिस्तान ने बीते दिनों आतंकी हाफिज को नजरबंदी के बाद रिहा कर दिया था। जबकि संयुक्त राष्ट्र व अमेरिका दोनों ने उसे आतंकी घोषित कर रखा है।

अमेरिका ने उसके सिर पर 10 मिलियन डॉलर का इनाम भी रखा है। इस पर भारत के विदेश मंत्रालय ने कहा था कि सईद की रिहाई से एक बार फिर साबित हुआ कि आतंकवाद के अपराधियों को सजा दिलाने में वह गंभीर नहीं है। जबकि संयुक्त राष्ट्र ने भी उसे आतंकी घोषित कर रखा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com